Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आठ वर्षीय चचेरी बहन से करता था अश्लील हरकतें, पुलिस ने ऐसे नाबालिग को हिरासत में लिया

थाना सेक्टर -20 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार रात उसकी आठ वर्षीय बेटी से उसके बड़े भाई के 15 वर्षीय बेटे ने अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग पहुंचे। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया है।

आठ वर्षीय चचेरी बहन से करता था अश्लील हरकतें, पुलिस ने ऐसे नाबालिग को हिरासत में लिया
X

आठ वर्षीय चचेरी बहन से करता था अश्लील हरकतें

Noida Crime नोएडा में ऐसा घटना सामने आई है जिससे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यहां एक नाबालिग लड़के ने अपनी ही चचेरी बहन के साथ अश्लील हरकतें (Obscene Act) करता था। मामला सामने आने के बाद सबके हौश उड़ गए। इस संबंध में रिश्तेदारों ने पुलिस (Noida Police) में शिकायत की। जिसके बाद नाबालिग आरोपी को हिरासत (Detained) में लिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने नौवीं कक्षा के एक नाबालिग छात्र को अपनी चचेरी बहन (Cousin Sister) से अश्लील हरकत करने के आरोप में हिरासत में लिया है।

थाना सेक्टर -20 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार रात उसकी आठ वर्षीय बेटी से उसके बड़े भाई के 15 वर्षीय बेटे ने अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग पहुंचे। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया है। वहीं गौतम बुद्ध नगर जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों ने मानसिक तनाव के कारण कथित रूप से आत्महत्या कर ली। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में रहने वाले जयदेव हलधर (26) ने रविवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि जयदेव को उसके परिजन नोएडा स्थित जिला अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सिकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिंह ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि जयदेव काफी दिनों से मानसिक तनाव में था।

Next Story