Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: मासूम का अपहरण कर रेप के मामले में आरोपी को 8 साल की सजा, इस तरह दिया था घटना को अंजाम

कोर्ट ने दोषी के खिलाफ सारे सबूत को देखते हुये आठ साज कैद की सजा सुनाई और साथ ही 20 हजार का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि नहीं भरने के स्थिति में दोषी को चार महीने और जेल में बिताना पड़ सकता है।

Noida Crime: मासूम का अपहरण कर किया था रेप, आठ साल जेल की मिली सजा
X

मासूम का अपहरण कर किया था रेप

Noida Crime: नोएडा के गौतमबुद्ध नगर जिले की एक अदालत ने सात साल पहले नाबालिग लड़की का अपहरण उसके साथ रेप करने के मामले में आरोपी को 8 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने दोषी के खिलाफ सारे सबूत को देखते हुये आठ साज कैद की सजा सुनाई और साथ ही 20 हजार का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि नहीं भरने के स्थिति में दोषी को चार महीने और जेल में बिताना पड़ सकता है।

2013 में बच्ची के साथ किया था बलात्कार

पुलिस ने बताया कि इलाहाबाद निवासी आरोपी यहां एक गांव में किराए के मकान में रह रहा था। 2013 में उसने एक बच्ची के साथ बलात्कार किया जिसके बाद स्थानीय फेज-2 पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ भादंसं और बाल यौन शोषण निरोधक पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया था। आपको बता दें कि राज्य सरकार द्वारा महिलाओं के खिलाफ अपराध के विरुद्ध पिछले साल शुरू किए गए अभियान 'मिशन शक्ति' के तहत जिले में दोषी को सजा सुनाए जाने का यह 10 वां मामला है।

प्रेम प्रसंग के मामले में युवक ने खुद की ली जान

नोएडा के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के नवादा गांव में रहने वाले 26 वर्षीय युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने वाले की पहचान योगेंद्र श्रीवास्तव के रूप में हुयी है। उन्होंने बताया कि मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story