Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: पत्नी की हत्या कर पति ने की खुदकुशी, ऐसे पड़ी मिली दोनों की लाश

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से लखीमपुर खीरी जिले के रहने वाले संजय तथा उनकी पत्नी निशा उर्फ नैना सेक्टर 135 स्थित वाजिदपुर गांव में एक मकान में किराए पर रहते थे। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात को पुलिस को सूचना मिली कि दोनों दंपति ने आत्महत्या कर ली है।

महिलाओं के खिलाफ अपराध में आई कमी, लेकिन अपहरण के मामले कम सुलझे
X
महिला अपराध (प्रतीकात्मक फोटो)

Noida Crime नोएडा में एक कमरे दो लोगों की लाश (Double Suicide) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। ये दोनों लोग दंपत्ति (Husband And Wife) बताये जा रहे है। पुलिस ने दोनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के बाद कथित रूप से आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से लखीमपुर खीरी जिले के रहने वाले संजय तथा उनकी पत्नी निशा उर्फ नैना सेक्टर 135 स्थित वाजिदपुर गांव में एक मकान में किराए पर रहते थे। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात को पुलिस को सूचना मिली कि दोनों दंपति ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि नैना की गला दबाकर हत्या की गई है तथा संजय ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक दंपति के पड़ोस में ही उनका बेटा पवन अपनी पत्नी के साथ रहता है। उसकी अपने माता-पिता से बनती नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नोएडा के एडीसीपी ने कहा कि सूचना मिली कि वजीतपुर गांव में किराए पर रहने वाले एक दंपत्ति ने आत्महत्या कर ली। मौके पर लखनपुर निवासी संजय की लाश पंखे से लटकी मिली और उनकी पत्नी की लाश फर्श पर पड़ी थी, मौके से ऐसा लगा कि संजय ने पहले अपने पत्नी की हत्या की फिर अपनी जान ली। कार्रवाई जारी है।

Next Story