Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस की वर्दी पहन वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर गैंग का पर्दाफाश, पांच लुटेरे गिरफ्तार, शराब से भरा ट्रक बरामद

Noida Crime: एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दादरी इलाके में ईस्टर्न पेरीफेरल पर 21 अप्रैल को 5 बदमाशों ने शराब से भरे ट्रक को जांच के लिए रोका था। उनमें से एक बदमाश ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी और खुद को पुलिस अधिकारी बताया था। चेकिंग के नाम पर रोके गए ट्रक में वर्दीधारी बदमाश सवार हो गया था।

पुलिस की वर्दी पहन वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर गैंग का पर्दाफाश, पांच लुटेरे गिरफ्तार, शराब से भरा ट्रक बरामद
X

पुलिस की वर्दी पहन वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर गैंग का पर्दाफाश

Noida Crime नोएडा में ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ (Gang Busted) किया गया है जो पुलिस (Fake Police) की वर्दी पहनकर वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस (Noida Police) ने इस गैंग के पांच लुटेरों को गिरफ्तार (Five Arrested) किया है। इनकी पहचान नोएडा निवासी नवीन कुमार और सागर के अलावा गाजियाबाद निवासी मुजम्मिल, तालिब और रेहान के तौर पर हुई हैं। तालिब नाम के शख्स पर 3 दर्जन से ज्यादा चोरी और लूट के मुकदमे दर्ज हैं। वारदात के दिन रेहान नाम के आरोपी ने ही पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। इनके कब्जे से एक पूरा ट्रक बरामद हुआ है। जिसमें एक हजार शराब की पेटियां लदी हुई थी। साथ ही लुटेरों के पास करीब 3 लाख रुपये की रकम भी बरामद हुई है। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने जानकारी दी

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दादरी इलाके में ईस्टर्न पेरीफेरल पर 21 अप्रैल को 5 बदमाशों ने शराब से भरे ट्रक को जांच के लिए रोका था। उनमें से एक बदमाश ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी और खुद को पुलिस अधिकारी बताया था। चेकिंग के नाम पर रोके गए ट्रक में वर्दीधारी बदमाश सवार हो गया था। जबकि अन्य बदमाश ट्रक क्लीनर और ड्राइवर को अपनी कार में बैठा कर फरार हो गए थे। इसके बाद उन बदमाशों ने ड्राइवर और क्लीनर की पिटाई कर उन्हें रास्ते में फेंक दिया था और वे ट्रक लूटकर फरार हो गए थे। मामले की शिकायत पुलिस को मिली।

पुलिस को मुखबिर से मिली थी अहम सूचना

पुलिस ने ट्रक लूट का मामला सुलझाने के लिए कई टीम बनाई, जो बदमाशों का सुराग तलाश रही थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से एक अहम सूचना मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर अतुल्यम गोल चक्कर ओमीक्रोन-1 के पास से 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों बताया कि बुलंदशहर में हो रहे पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रत्याशियों को बेचने के लिए आरोपियो ने शराब से भरा ट्रक लूटा था। जिसमें रखी शराब को इन लोगों ने बुलंदशहर से पंचायत का चुनाव लड़ रहे कई लोगों को लाखों रुपये में बेच दिया था।

Next Story