Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: पांच बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर TV Anchor से की लूटपाट, FIR दर्ज

Noida Crime: पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि एक हिंदी समाचार चैनल के टीवी एंकर अतुल अग्रवाल शनिवार रात को नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर जा रहे थे। उनकी कार के म्युजिक सिस्टम में कुछ खराबी आ गयी थी। सोरखा गांव के सामने हिंडन पुल के पुस्ते पर वह कार रोककर म्यूजिक सिस्टम ठीक करने लगे। इसी बीच, मोटरसाइकिल पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें घेर लिया तथा उनसे मारपीट की और नकदी व अन्य सामान लूट लिये।

रीजनल कॅार्डिनेशन की बैठक में सूचनाएं मजबूत करने पर जोर
X
क्राइम (प्रतीकात्मक फोटो)

Noida Crime नोएडा में क्राइम ग्राफ (Crime Graph) बढ़ता ही जा रहा है। आलम ये है कि दिन-दहाड़े बदमाश (Miscreants) वारदातों को अंजाम दे रहे है। पुलिस प्रशासन (Noida Police) भी इन पर लगाम लगाने में असफल नजर आ रही है। वहीं इन बदमाशों के आतंक से लोग सहमे हुए है। इस बीच, नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के हिंडन पुस्ते के पास शनिवार रात को अज्ञात बदमाशों ने एक टीवी एंकर (TV Anchor) से मारपीट की और हथियार (Arms) के बल पर उनसे छह हजार रुपए नकद और अन्य सामान लूट (Robbed) लिये। पुलिस ने इस बारे में बताया।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि एक हिंदी समाचार चैनल के टीवी एंकर अतुल अग्रवाल शनिवार रात को नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर जा रहे थे। उनकी कार के म्युजिक सिस्टम में कुछ खराबी आ गयी थी। सोरखा गांव के सामने हिंडन पुल के पुस्ते पर वह कार रोककर म्यूजिक सिस्टम ठीक करने लगे। इसी बीच, मोटरसाइकिल पर सवार पांच बदमाशों ने उन्हें घेर लिया तथा उनसे मारपीट की और नकदी व अन्य सामान लूट लिये। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पत्रकार ने कोई शिकायत नहीं दी है।

उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर इस घटना का जिक्र किया है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बाबत पूछे जाने पर अतुल अग्रवाल ने बताया कि मैं इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज करवाना नहीं चाहता क्योंकि बदमाशों ने ऐसा करने पर मुझे और मेरे परिवार को हानि पहुंचाने की धमकी दी है। उन्होंने बताया कि घटना से वह काफी सहमे हुए हैं तथा मामला दर्ज करवा कर कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते।

Next Story