Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime: इस दौरान, बदमाश पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सचिन के पैर में लगी है।

खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर कारीगर किए बेहोश, 23 लाख का जेवर लेकर फरार, आरोपी गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो) 

Noida Crime नोएडा में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन बदमाशों के पास से साढे दस हजार रुपए नगदी, देसी तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। पुलिस ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस मंगलवार रात जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल पर जा रहे दो लोगों को रूकने को कहा गया।

इस दौरान, बदमाश पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सचिन के पैर में लगी है। अपर उपायुक्त ने बताया कि सचिन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन बदमाशों के पास से साढे दस हजार रुपए नगदी, देसी तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। एक दूसरे मामले में नोएडा में थाना फेज- 2 क्षेत्र के होजरी कॉम्प्लेक्स स्थित एक कंपनी में काम करने वाली महिला ने एक व्यक्ति पर कंपनी के भीतर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

थाना फेज-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि होजरी कॉम्प्लेक्स के डी-ब्लॉक में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी में काम करने वाले मदन नाम के व्यक्ति ने उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे एक व्यक्ति को थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया।

Next Story