Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: एक कमरे में महिला और युवक के मिले शव, हत्या या आत्महत्या की गृत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Noida Crime: घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि मौके पर पुलिस को एक देशी तमंचा मिला है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अवनीश ने पहले दीप्ति को गोली मारी, उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Noida Crime: एक कमरे में महिला और युवक के मिले शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
X

 एक कमरे में महिला और युवक के मिले शव

Noida Crime नोएडा में बंद कमरे में दो लोगों के (Two Dead Bodies Found) शव मिलने से हड़कंप मच गया है। यहां के सोरखा गांव में रहने वाली एक महिला और एक युवक के शव पुलिस (Noida Police) ने उनके कमरे से बरामद किए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। इनकी पहचान दीप्ति दूबे (22) तथा अवनीश शर्मा (25) के तौर पर हुई है। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सोरखा गांव में गौशाला के पास एक किराये के मकान में रहने वाली दीप्ति दूबे तथा अवनीश शर्मा के शव सुबह उनके घर में खून से लथपथ हालत में पड़े मिले।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि मौके पर पुलिस को एक देशी तमंचा मिला है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अवनीश ने पहले दीप्ति को गोली मारी, उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि दीप्ति शादीशुदा थी और सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में गार्ड की नौकरी करती थी।

वहीं अवनीश के बारे में पुलिस को कोई जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। युवती इटावा और युवक फिरोजाबाद का रहने वाला था। वहीं एक दूसरे मामले में नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर वहां मौजूद उनकी बेटी तथा बहू के साथ बदसलूकी की और जान से मारने की धमकी दी। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इस बारे में बताया। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि अशोक तथा धर्मपाल नामक दो युवकों ने उनके घर में घुसकर उनकी बेटी तथा बहू के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है।

Next Story