Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमिका के भाई से बदला लेने के लिए प्रेमी ने पुलिस कमिश्नर के फोन पर डाइवर्ट किया कॉल, लोगों पर रौब झाड़ने की जगह पहुंचा थाने

पुलिस को शक है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी दीपक दसवीं फेल है और वह एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। आरोपी नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है और अपनी प्रेमिका के भाई से बदला लेने के लिए पुलिस कमिश्नर के नंबर की कॉल डाइवर्ट की थी। आरोपी ने बताया कि उसके और उसकी प्रेमिका के संबंधों के बारे में प्रेमिका के भाई को जानकारी हो गई थी और वह नाराज होकर दीपक को फ़ोन कर धमकी दे रहा था।

प्रेमिका के भाई से बदला लेने के लिए पुलिस कमिश्नर के फोन पर कॉल किया डाइवर्ट, लोगों पर रौब झाड़ने की जगह पहुंचा थाने
X

प्रेमिका के भाई से बदला लेने के लिए पुलिस कमिश्नर के फोन पर कॉल किया डाइवर्ट

Noida Crime नोएडा से एक सिरफिरे की अजीब दास्तां सामने आई है। प्रेमिका (Girlfriend) के भाई से बदला लेने के लिए नोएडा के पुलिस कमिश्नर (Noida Police Commisssioner) के फोन पर कॉल डाइवर्ट (Called Diverted) करके लोगों पर अपना रौब झाड़ रहा था। अब इस मामले में सिरफिरे युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। आरोपी की पहचान दीपक के रूप में की गई है। जो आगरा का रहने वाला है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने अपने फोन को पुलिस कमिश्नर के फोन नंबर पर क्यों डाइवर्ट किया था। पुलिस उससे गहनता से पूछताछ कर रही है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी एक युवती से प्रेम करता था। युवती ने उसके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। तब से वह उससे बदला लेने के लिए इस तरह की हरकत कर रहा था। पुलिस को शक है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी दीपक दसवीं फेल है और वह एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। आरोपी नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है और अपनी प्रेमिका के भाई से बदला लेने के लिए पुलिस कमिश्नर के नंबर की कॉल डाइवर्ट की थी।

आरोपी ने बताया कि उसके और उसकी प्रेमिका के संबंधों के बारे में प्रेमिका के भाई को जानकारी हो गई थी और वह नाराज होकर दीपक को फ़ोन कर धमकी दे रहा था। इस पर उसने सीपी का नंबर डाइवर्ट कर उनकी फोटो डीपी में लगा ली ताकि प्रेमिका के भाई के फोन करने पर वह उसे पुलिस अधिकारी समझ कर डर जाए। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया है।

Next Story