Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी की सुसाइड मामले में असिस्टेंट कमिश्नर के बाद उसके माता-पिता भी हुए गिरफ्तार, दहेज प्रताड़ना का आरोप

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 99 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले अमन सिंगला की पत्नी नेहा सिंगला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतका के पिता ने थाना सेक्टर 39 में अमन सिंगला, उनके पिता महेंद्र लाल सिंगला, तथा माता बीना रानी के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था।

पत्नी की सुसाइड मामले में असिस्टेंट कमिश्नर माता-पिता के साथ गिरफ्तार, दहेज प्रताड़ना का लगा आरोप
X

पत्नी की सुसाइड मामले में असिस्टेंट कमिश्नर माता-पिता के साथ गिरफ्तार

Noida Suicide Case नोएडा के सेक्टर-99 की एक सोसाइटी में पति असिस्टेंट कमिश्नर (Assistant Commissioner) से अनबन के बाद सीए पत्नी के कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) करने के मामले में पुलिस (Noida Police) ने पति के बाद उनके माता पिता को भी गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। महिला के पति अमन बंसल दिल्ली में जीएसटी विभाग में उपायुक्त के पद पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अमन सिंगला के माता पिता महेंद्र लाल सिंगला तथा बीना रानी को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

तीनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 99 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले अमन सिंगला की पत्नी नेहा सिंगला ने दो दिन पूर्व जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतका के पिता ने थाना सेक्टर 39 में अमन सिंगला, उनके पिता महेंद्र लाल सिंगला, तथा माता बीना रानी के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को ससुराल के लोग दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। छह महीने पहले ही उनकी बेटी की शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले के आरोपी अमन सिंगला, महेंद्र लाल सिंगला तथा बीना रानी को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। महिला के पति अमन बंसल दिल्ली में जीएसटी विभाग में उपायुक्त के पद पर तैनात हैं।

Next Story