Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया, फिर पति ने ससुराल वालों को दे दी सूचना, पुलिस भी हैरान

आरोपी पति ने ससुराल पक्ष को पूरी घटना बता दी जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। मृतिका की पहचान खुशबू और आरोपी की अवधेश के रूप में की गई है। इस बारे में पुलिस ने जानकारी दी है।

पत्नी की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया, इसके बाद पति ने ससुराल वालों को दे दी सुचना, फिर...
X

पत्नी की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया

Noida Crime नोएडा के सलारपुर गांव से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या (Husband Killed Wife) कर शव को फंदे से लटका दिया। इसके बाद आरोपी पति ने ससुराल (In Laws) पक्ष को पूरी घटना बता दी जिसके बाद पुलिस (Noida Police) को सूचना मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज (FIR Registered) कर लिया गया। मृतिका की पहचान खुशबू और आरोपी की अवधेश के रूप में की गई है। इस बारे में पुलिस ने जानकारी दी है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने ससुराल के लोगों को फोन कर पत्नी की हत्या करने की बात बताई। सोमवार दोपहर को घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर- 39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में रहने वाली खुशबू की उसके पति अवधेश ने हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया।

रिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस कर रही जांच

उन्होंने बताया कि आरोपी ने मृतका के परिजन को फोन करके उसकी हत्या करने की बात बताई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मृतका के परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर- 39 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story