Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Crime: 6 ऑक्सीजन रेगुलेटर और 20 प्राणवायु मास्क के साथ आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने दी जानकारी

Noida Crime: ADCP नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति सेक्टर 58 थाना क्षेत्र में किसी जगह पर ऑक्सीजन मास्क और ऑक्सीजन रेगुलेटर लाया और काफी ऊंचे दाम पर बेचकर कालाबाजारी कर रहा है। हम वहां गए और आरोपी को गिरफ़्तार किया। आरोपी हापुड़ का रहने वाला है। हमने 6 रेगुलेटर और 20 ऑक्सीजन मास्क बरामद किए हैं।

Noida Crime: 6 ऑक्सीजन रेगुलेटर और 20 ऑक्सीजन मास्क के साथ आरोपी गिरफ्तार
X

 6 ऑक्सीजन रेगुलेटर और 20 ऑक्सीजन मास्क के साथ आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime नोएडा में कोरोना (Noida Corona) से लोग मर रहे है। लेकिन कालाबाजारी (Black Marketing) करने वाले बाज नहीं आ रहे है। जमकर ऑक्सीजन (Oxygen) और दवाइयों (Medicine) की कालाबाजारी कर रहे है। ऐसे आरोपियों के खिलाफ नोएडा पुलिस (Noida Police) सख्ती से पेश आ रही है। वहीं पुलिस ने हाई प्रेशर डबल ऑक्सीजन रेगुलेटर और ऑक्सीजन मास्क की कालाबाजारी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके पास से छह हाई प्रेशर डबल गेज ऑक्सीजन रेगुलेटर, 20 ऑक्सीजन मास्क, घटना में प्रयुक्त कार और 7,260 रुपए नकद बरामद किए हैं। थाना सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को गश्त पर निकली थाना पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर सेक्टर 58 के पास से हापुड़ निवासी गौरव को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि गौरव के पास से पुलिस ने छह हाई प्रेशर डबल गेज ऑक्सीजन रेगुलेटर मय अन्य उपकरण, ऑक्सीजन मास्क, 7260 रुपए नकद और घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह हाई प्रेशर गेज ऑक्सीजन रेगुलेटर तथा ऑक्सीजन मास्क की कालाबाजारी करता है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी 2,500 रुपये में मिलने वाले डबल गेज रेगुलेटर को 6,000 रुपये में बेचता था।

पुलिस इस सिलसिले में आगे की कार्रवाई कर रही है। ADCP नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति सेक्टर 58 थाना क्षेत्र में किसी जगह पर ऑक्सीजन मास्क और ऑक्सीजन रेगुलेटर लाया और काफी ऊंचे दाम पर बेचकर कालाबाजारी कर रहा है। हम वहां गए और आरोपी को गिरफ़्तार किया। आरोपी हापुड़ का रहने वाला है। हमने 6 रेगुलेटर और 20 ऑक्सीजन मास्क बरामद किए हैं।

Next Story