Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida: ई-रिक्शा की बैटरी ब्लास्ट होने से गिरी दीवार, इलाके में मची भगदड़, एक की मौत

घायलों की पहचान इस्लाम (30) अरमान (8) सुल्तान (8) तथा उनके घर रिश्तेदारी में आया भांजा ईसुब (12) के तौर पर हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Noida: ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज करते समय ब्लास्ट, एक की मौत
X

ई-रिक्शा की बैटरी चार्ज करते समय ब्लास्ट, एक की मौत

नोएडा थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हल्द्वानी गांव के बाजार के पास बुधवार तड़के एक मकान में ई-रिक्शे की बैटरी चार्ज करते समय बैटरी फटने से एक बच्चे की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज नजदीक के अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि घायलों की हालत भी नाजुक हैं। घायलों की पहचान इस्लाम (30) अरमान (8) सुल्तान (8) तथा उनके घर रिश्तेदारी में आया भांजा ईसुब (12) के तौर पर हुई है।

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि हल्द्वानी मुख्य बाजार के पास मुदस्सर प्रधान के घर पर बबलू किराए पर रहता है। उन्होंने बताया कि बबलू ई- रिक्शा चलाता है और बुधवार सुबह करीब पांच बजे ई- रिक्शा की बैटरी ज्यादा चार्ज होने की वजह से फट गई इससे कमरे की दीवार पड़ोस में रहने वाले इस्लाम के कमरे की तरफ गिर गयी।

उन्होंने बताया कि दीवार गिरने से इस्लाम (30) अरमान (8) सुल्तान (8) तथा उनके घर रिश्तेदारी में आया भांजा ईसुब (12) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि बैटरी फटने से बबलू के पिता इदरीश भी तेजाब की चपेट में आ गए, तथा वह भी गंभीर रूप से जल गए। उन्होंने बताया कि घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इसुब (12) की मौत हो गई वहीं अन्य लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका उपचार चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Story