Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida News: नोएडा में पतंग उड़ाते समय बड़ा हादसा- छत से गिरने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत

Noida News: थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तोमर के अनुसार एक अन्य घटना में छलेरा गांव में ही रहने वाले अजय कुमार चौधरी (70 वर्ष) नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Noida News: नोएडा में पतंग उड़ाते समय बड़ा हादसा- छत से गिरने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत
X

 नोएडा में पतंग उड़ाते समय बड़ा हादसा- छत से गिरने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत

Noida News नोएडा के छलेरा गांव में पतंग उड़ाते (Flying Kite) समय बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान 12 वर्षीय एक बच्चा पतंग उड़ाते समय छत से नीचे गिर (Child Dies After Falling From Roof) गया। गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस (Noida Police) ने आज बताया कि छलेरा गांव में रहने वाला आयुष (12) पुत्र सुबोध कुमार अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था। उसी समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया।

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में बालक को उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीती रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तोमर के अनुसार एक अन्य घटना में छलेरा गांव में ही रहने वाले अजय कुमार चौधरी (70 वर्ष) नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं एक दूसरे मामले में, उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में एक छात्र का शव उसके घर के पास खेत में मिला है। पुलिस ने बताया कि दुरियाई गांव में रहने वाले रजत चौधरी (14) के पिता ओमवीर ने 13 अगस्त को किसी बात को लेकर उसे डांट दिया था और इसके बाद से वह घर से निकल गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में रजत के पिता ने थाना बादलपुर में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही थी तभी 18 अगस्त को रजत का शव गांव के पास खेत में पड़ा मिला।

Next Story