Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Accident: नोएडा में अलग-अलग सड़क हादसों में 5 की मौत, कई घायल

Noida Accident: नोएडा के अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों (Five People Dead In Road Accident) की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत नदजदीकी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Noida Accident: नोएडा में अलग-अलग सड़क हादसे में पांच की मौत, कई घायल
X

नोएडा में अलग-अलग सड़क हादसे में पांच की मौत

Noida Accident हाइटेक सिटी में सड़क हादसों में लोगों का मरना आम बात हो गई है। रोजाना कई लोग यहां सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवा देते है। इसी बीच, नोएडा के अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों (Five People Dead In Road Accident) की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत नदजदीकी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

दो ट्रकों पर जबरदस्त टक्कर, दो की मौत

पुलिस ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह पांच बजे के करीब चीनी से भरा एक ट्रक खराब हो गया था। ट्रक चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके मिस्त्री को ढूंढने गया। इसी बीच पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में एक की पहचान अमेठी निवासी आमिर उल्लाह के तौर पर हुई, जबकि एक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ड्राइवर के शरीर में घुसा सरिया

थाना दादरी क्षेत्र के लोहारली टोल के पास एक बस को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक में भरा सरिया ट्रक के केबिन को चीरता हुआ ड्राइवर व परिचालक के शरीर में घुस गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सरिया के अंदर फंसे चालक और परिचालक को बाहर निकाला तथा उन्हें दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना में ट्रक के चालक मुबारक की मौत हो गई। परिचालक का इलाज चल रहा है।

बाइक फिसलने से एक व्यक्ति की मौत

थाना दादरी क्षेत्र के ही कोट पुल के पास सोमवार रात जाकिर अली की मोटरसाइकिल फिसल गई। पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अली की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में सुनील मिश्रा नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। थाना फेस-3 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली कट के पास मंगलवार सुबह एक मिनी बस और डंपर में ओवरटेक करते समय टक्कर हो गई। इस घटना में मिनी बस पलट गई। घटना में छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story