Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Accident: गाजियाबाद से नोएडा जा रही बस बेकाबू होकर पलटी, एक की मौत और कई घायल

Noida Accident:पुलिस (noida Police) ने बताया कि एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारियों को लेकर एक बस आज सुबह गाजियाबाद के धौलाना से नोएडा आ रही थी। तिलपता गोल चक्कर के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में, बस में सवार 20 वर्षीय युवती टीना की मौत हो गई जबकि ममता, रितु, काजल और सपना सहित कई महिलाएं घायल हो गईं।

Noida Accident: गाजियाबाद से नोएडा जा रही बस बेकाबू होकर पलटी, एक की मौत और कई घायल
X

गाजियाबाद से नोएडा जा रही बस बेकाबू होकर पलटी

Noida Accident नोएडा में आज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जब एक सवारी से भरी हुई बस बेकाबू होकर (Bus Overturned Uncontrollably) पलट गई। इस हादसे में एक की मौत (One Died) हो गई तो कई लोग घायल (Many Injured) हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तो हादसे में जिस युवती की मौत हुई है उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारी उस बस में सवार थीं। इस घटना में 20 वर्षीय युवती की मौत हो गई, जबकि कई महिलाओं को चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतिका की पहचान टीना के नाम से हुई है।

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा नोएडा के तिलपता गोल चक्कर के पास हुआ। जब आज सुबह एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस (noida Police) ने बताया कि एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारियों को लेकर एक बस आज सुबह गाजियाबाद के धौलाना से नोएडा आ रही थी। तिलपता गोल चक्कर के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में, बस में सवार 20 वर्षीय युवती टीना की मौत हो गई जबकि ममता, रितु, काजल और सपना सहित कई महिलाएं घायल हो गईं।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल चार महिलाओं की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बस चालक मौके से फरार है और बस को क्रेन की सहायता से हटाकर यातायात को सुचारु किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story