Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चार साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, वारदात होते देख मां की निकली चीख तो डर कर भागा आरोपी

डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

चार साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार, वारदात होते देख मां की निकली चीख तो डर कर भागा आरोपी
X

डेढ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में महिलाओं और बच्चों (Crime Against Women And Child) के साथ हैवानियत की वारदात पर अंकुश नहीं लग रहा है। हर रोज दुष्कर्म (Rape) और छेड़छाड़ (Molestation) की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) से सामने आया है। यहां के बरौला गांव में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक (Neighbor Raped Minor) ने किया है। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत के बाद पुलिस (Noida Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया। आरोपी की पहचान प्रशांत के रूप में हुई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाला प्रशांत नामक व्यक्ति ने बीती रात उसके साथ जबरन बलात्कार कर रहा था। जब आरोपी वारदात को अंजाम दे रहा था तो उसी समय उसकी मां वहां आ गई। इस अकल्पनीय दृष्य को देखने के बाद वह चीखने चिलाने लगी। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने आरोपी की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी मौके से भाग गया।

जिसके बाद पीड़ित महिला ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Next Story