Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवीन जिंदल को फिर मिली जान से मारने की धमकी, उदयपुर हत्याकांड का भेजा वीडियो

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में एक शख्स की हत्या के बाद पूरे देशभर में हलचल मची हुई हैं। इस बीच भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के पूर्व नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने बुधवार को दावा किया कि उन्हें एक ईमेल मिला है जिसमें उन्हें और उनके परिवार का सिर कलम करने की धमकी दी गई है।

नवीन जिंदल को फिर मिली जान से मारने की धमकी, उदयपुर हत्याकांड का भेजा वीडियो
X

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में एक शख्स की हत्या के बाद पूरे देशभर में हलचल मची हुई हैं। इस बीच भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के पूर्व नेता नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) ने बुधवार को दावा किया कि उन्हें एक ईमेल मिला है जिसमें उन्हें और उनके परिवार का सिर कलम करने की धमकी दी गई है। जिंदल ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को लिखे पत्र में कहा है कि उन्हें तीन धमकी भरे ईमेल (Email) मिले हैं।

जिंदल ने ट्वीट किया, "ईमेल में मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है जैसे उदयपुर में कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) को मारा गया था। उन्होंने मुझे डराने के लिए कन्हैया लाल की हत्या का वीडियो भी भेजा है।" जिदाल ने कहा ईमेल में धमकी थी कि कन्हैया लाल की तरह उसे भी मार दिया जाएगा और इससे दुनिया की कोई भी ताकत उसे नहीं बचा सकती।

जिंदल ने पिछले महीने पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) को लेकर विवादित ट्वीट किए थे, जिसके बाद उन्हें सस्पेंड (Suspended) कर दिया गया था। जिंदल ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया। इस बात की जानकारी उन्होंने पुलिस को भी दी थी। बता दें राजस्थान के उदयपुर में कल दिनदहाड़े एक टेलर की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद राज्य में तनाव पूर्ण माहौल बना हुआ हैं। वही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही धारा 144 लागू कर दी गई है। प्रशासन ने तेजी से एक्शन लेते हुए 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

और पढ़ें
Next Story