Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देश में पहले कोरोना वैक्सीन लेने वाले सांसद बने महेश शर्मा, बोले- अच्छा महसूस कर रहा हूं

महेश शर्मा ने कहा कि कहा कि पूरी तरह से अच्छा महसूस कर रहा हूं। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, आप सभी भी लगवाएं। उनके अनुसार उनका ग्रेटर नोएडा का अस्पताल कोविड-19 अस्पताल है, तथा उन्होंने कोरोना काल में एक डॉक्टर होने के नाते मरीजों का उपचार किया है।

देश में पहले कोरोना वैक्सीन लेने वाले सांसद बने महेश शर्मा, बोले- अच्छा महसूस कर रहा हूं
X

देश में पहले कोरोना वैक्सीन लेने वाले सांसद बने महेश शर्मा

नोएडा के गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिये शनिवार को टीकाकरण की शुरूआत के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा स्थानीय सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने सबसे पहले टीका लगवाया। सांसद ने इसकी जानकारी दी। शर्मा ने बताया कि यह टीका उन्होंने सांसद होने के नाते नहीं, अपितु एक डॉक्टर होने के नाते लगवाया है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरी तरह से अच्छा महसूस कर रहा हूं। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, आप सभी भी लगवाएं। उनके अनुसार उनका ग्रेटर नोएडा का अस्पताल कोविड-19 अस्पताल है, तथा उन्होंने कोरोना काल में एक डॉक्टर होने के नाते मरीजों का उपचार किया है। उल्लेखनीय है कि शर्मा को कोरोना टीका का दूसरा खुराक उन्हें आगामी 15 फरवरी को दिया जायेगा।

इसस पहले, एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया ने कहा कि मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि मुझे वैक्सीन लगी। मैं उम्मीद करता हूं कि जब लोगों की वैक्सीन लगवाने की बारी आए तो ज़्यादा से ज़्यादा लोग आगे आएं ताकि हम मृत्यु दर को कम कर सकें और संक्रमण को फैलने से रोक पाएं।

Next Story