Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चार बच्चों की मां से प्यार करना पड़ा भारी, प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

युवक का चार बच्चों की मां से प्रेम-प्रसंग था। इससे खफा महिला के भाई ने ही मनीष की हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

चार बच्चों की मां से प्यार करना पड़ा भारी, प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी

Ghaziabad Crime गाजियाबाद जिले में बुधवार को हत्या का मामला सामने आया है। यहां प्रेम प्रसंग में युवक को पीट-पीटकर (Murder) मार डाला। पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, टोनिका सिटी थाने की पूजा कॉलोनी में आभूषण विक्रेता के बेटे मनीष (24) पुत्र उमाशंकर की सुबह कालोनी में ही डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक का शव उसके घर से दो गली छोड़कर दूसरे स्थान पर मिला है। मामला प्रेम प्रसंग का है। युवक का चार बच्चों की मां से प्रेम-प्रसंग था। इससे खफा महिला के भाई ने ही मनीष की हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एमिटी यूनिवर्सिटी के पास कार चालक ने तीन सिक्योरिटी गार्ड को कुचला

नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के पास रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक अज्ञात कार चालक ने तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाते हुए, पैदल जा रहे तीन सिक्योरिटी गार्ड को कुचल दिया। गंभीर हालत में तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर एक की मौत हो गई। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 45 स्थित सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड ओमपाल (55 वर्ष), जगन्नाथ (51 वर्ष) तथा कृष्णपाल (38 वर्ष) बीती रात को सेक्टर 125 स्थित एक कंपनी में काम करने के लिए जा रहे थे। ये लोग नोएडा एक्सप्रेस-वे को पैदल पार कर रहे थे, तभी एक अज्ञात कार चालक ने तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाते हुए तीनों को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में तीनों को एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने ओमपाल को मृत घोषित कर दिया।

दहेज हत्या मामले में दो साल से फरार दो आरोपी गिरफ्तार

दहेज हत्या के मामले में करीब दो साल से फरार चल रही एक महिला समेत दो लोगों को थाना बिसरख पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सुबोध त्यागी पुत्र धर्मवीर निवासी (निवासी विजय नगर, गाजियाबाद) तथा उनकी पत्नी श्रीमती निर्दोष को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके खिलाफ वर्ष 2020 में थाना बिसरख में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था। तब से दोनों आरोपी फरार थे। अपर उपायुक्त ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस मामले में मृत महिला के पति की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

मेडिकल की छात्रा ने खुदकुशी की

गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 22 में रहने वाली मेडिकल की एक छात्रा ने मानसिक तनाव के चलते मंगलवार की रात को अपने घर में खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्रा ने आत्महत्या से पूर्व एक सुसाइड नोट लिखा है। मौके पर पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक की टीम पहुंच गई है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 22 में रहने वाली 25 वर्षीय युवती डॉ प्रतिभा शर्मा ने मंगलवार की शाम को अपने घर की दूसरी मंजिल पर जाकर, अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अपर उपायुक्त ने बताया कि वह ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा विश्वविद्यालय से एमडीएस की कोर्स कर रही थी।

दो वाहन चोर गिरफ्तार, दिल्ली से चुराई गई एक इनोवा बरामद

थाना सेक्टर 24 पुलिस और अपराध शाखा की टीम ने मंगलवार की रात को एक सूचना के आधार पर दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से दिल्ली से चोरी की गई एक इनोवा कार बरामद की है। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस और अपराध शाखा की टीम ने बीती रात को ने मोरना गांव के पास से हरीश धींगरा तथा श्रीभगवान नामक दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से दिल्ली से चोरी की गई एक इनोवा कार पुलिस ने बरामद की है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में वाहन चोरी की कई वारदातें करने की बात स्वीकार की है। इनसे पूछताछ के दौरान कुछ और वाहन चोरों के नाम का पता चला है।

Next Story