Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने नाबालिग बेटे के साथ अश्लील डांस में पार की सारी हदें, वायरल वीडियो देख DCW ने दिल्ली पुलिस को दिये ये आदेश

डीसीडब्ल्यू ने कहा कि मां द्वारा अपने बच्चे को छोटी उम्र में ही महिलाओं के प्रति गलत सीख दी जा रही है। ऐसी वीडियो बनाकर बच्चे को न सिर्फ गलत शिक्षा दी जा रही है, बल्कि मां और बेटे के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा बेटा आगे चलकर अन्य महिलाओं के साथ किस तरह से व्यवहार करेगा। बच्चे को गलत विचार वाला बनाने की कोशिश की जा रही है।

मां ने नाबालिग बेटे के साथ अश्लील डांस में पार की सारी हदें, वायरल वीडियो देख DCW ने दिल्ली पुलिस को दिये ये आदेश
X

मां ने नाबालिग बेटे के साथ अश्लील डांस में पार की सारी हदें

सोशल मीडिया (Social Media) पर महिला ने सारी हदें पार कर दी है। क्योंकि महिला ने अपने नाबालिग बेटे संग अश्लील (Mother Minor Son Obscene Dance) डांस का वीडियो सोशल (Viral Video) मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसके बाद ये वीडियो काफी वायरल होने लगा है। वहीं अब उस महिला के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। क्योंकि इस आपत्तिजनक वीडियो को लेकर दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल (Swati Maliwal) ने सख्त कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को नोटिस जारी कर महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा है।

डीसीडब्ल्यू ने कहा कि मां द्वारा अपने बच्चे को छोटी उम्र में ही महिलाओं के प्रति गलत सीख दी जा रही है। ऐसी वीडियो बनाकर बच्चे को न सिर्फ गलत शिक्षा दी जा रही है, बल्कि मां और बेटे के पवित्र रिश्ते को भी कलंकित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा बेटा आगे चलकर अन्य महिलाओं के साथ किस तरह से व्यवहार करेगा। बच्चे को गलत विचार वाला बनाने की कोशिश की जा रही है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक मां अपने नाबालिग बेटे के साथ किस प्रकार से अश्लील डांस कर रही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था विवाद बढ़ने के बाद इसे डिलीट कर दिया गया है। वीडियो बनाने वाली महिला के इंस्टाग्राम पर 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर हैं।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि सोशल मीडिया जहां एक तरफ अपनी कला दिखाने के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म देता है, वहीं दूसरी ओर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए आजकल कुछ लोग यहां शर्म की सारी सीमाएं लांघ देते हैं। एक 10-12 साल के बच्चों को जहां अच्छी सीख देने की जरूरत होती है, वहां उसकी खुद की मां उसके साथ ऐसी अश्लील वीडियो बना रही है। आयोग ने नोटिस में बच्चे की काउंसलिंग और पुनर्वास की भी बात भी कही है। आयोग का कहना है कि बच्चे को सही-गलत के बीच अंतर समझाने और अच्छे से उसकी काउंसलिंग करने की जरूरत है।

Next Story