Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति के साथ झगड़े के बाद बेटी को जहर दे कर मां ने की आत्महत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

डीसीपी (DCP) ने बताया कि दो दिन पूर्व पति-पत्नी (Husband Wife) में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद बृहस्पतिवार की रात को भी पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा (Fight) हो गया और इसके बाद शिवम घर से कहीं चला गया। उन्होंने बताया कि उसके बाद शिवम की पत्नी ने अपनी ढाई वर्षीय बेटी को जहरीला पदार्थ खिला दिया और खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पति के साथ झगड़े के बाद बेटी को जहर दे कर मां ने की आत्महत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Noida Crime नोएडा में एक सोसायटी में रहने वाली महिला ने कथित तौर पर जहरीला पदार्थ (Poison) खिला कर अपनी बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (Police) ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल में एक सोसायटी (Society) में रहने वाले शिवम चौहान (Shivam Chauhan) का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था और उनकी ढाई वर्ष की बेटी थी। डीसीपी (DCP) ने बताया कि दो दिन पूर्व पति-पत्नी (Husband Wife) में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद बृहस्पतिवार की रात को भी पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा (Fight) हो गया और इसके बाद शिवम घर से कहीं चला गया।

उन्होंने बताया कि उसके बाद शिवम की पत्नी ने अपनी ढाई वर्षीय बेटी को जहरीला पदार्थ खिला दिया और खुद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। डीसीपी ने बताया कि सुबह घटना की जानकारी पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका का पति फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

एमबीबीएस दाखिला रैकेट: दो और आरोपी गिरफ्तार

सरकारी कॉलेजों में एमबीबीएस पाठ्यक्रम में प्रवेश दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले गिरोह के दो और लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि नौ फरवरी को थाना सेक्टर 58 में अनिल गुप्ता सहित छह लोगों ने शिकायत दर्ज कराई कि सेक्टर 62 स्थित एक ऑफिस के संचालकों ने उनसे संपर्क किया, तथा 25 से 50 लाख रुपये लेकर उन्हें उत्तर प्रदेश के विभिन्न सरकारी कॉलेजों में एमबीबीएस में दाखिला दिलाने का वादा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी खुद को केंद्रीय मंत्री का परिचित बताते थे। अपर उपायुक्त ने बताया कि इस मामले के आरोपी पंकज खटीक व आदर्श ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था।

पत्नी के माइके जाने के बाद पति ने निजी तस्वीरों को किया वायरल

गाजियाबाद में दहेज प्रताड़ना से परेशान पत्नी मायके चली गई जिसके बाद पति ने उसकी निजी तस्वीरों को वॉट्सऐप और फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इन तस्वीरों पर आरोपी ने अशोभनीय टिप्पणियां भी की हैं। इनके सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिलने पर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक देहात डॉ. ईरज राजा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित पत्नी ने बताया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। इससे परेशान होकर वह अपने बच्चों को साथ लेकर मायके आ गई थी, लेकिन उसके पीछे आरोपी पति ने उनकी कुछ निजी तस्वीरें फेसुबक व वॉट्सएप पर पोस्ट कर दीं और साथ ही उन पर अशोभनीय बातें भी लिख दी हैं।

भकियू के कार्यकर्ताओं ने किया सूरजपुर और जेवर में चक्का जाम

केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों द्वारा आहूत 'भारत बंद' के दौरान भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सूरजपुर व जेवर में चक्का जाम किया। चक्का जाम की वजह से वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। विरोध प्रदर्शन में भाग लेने जा रहे कुछ किसान नेताओं को पुलिस ने उनके घर के पास ही रोक लिया। भाकियू के जिलाध्यक्ष अनित कसाना के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सूरज पुर के दुर्गा चौराहे पर जाम लगा दिया, और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

बलात्कार के आरोप में युवक गिरफ्तार

नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। बिसरख थाने की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी के साथ बीती रात रोहित सिंह राजपूत ने बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया , जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि किशोरी को चिकित्सकीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Next Story