Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरी के मामले में मां गिरफ्तार, बेटा फरार

जहांगीरपुर थाना पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी महिला नोमिना बीबी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का बेटा फरार है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर फरार बेटे की तलाश कर रही है।

चोरी के मामले में मां गिरफ्तार, बेटा फरार
X
महिला गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

जहांगीरपुर थाना पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी महिला नोमिना बीबी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का बेटा फरार है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर फरार बेटे की तलाश कर रही है। गत 25 दिसंबर को जहांगीरपुरी थाने में एक घर मे सेंधमारी की सूचना मिली। शिकायतकर्ता फाातिमा ने पुलिस को बताया कि वह अपनी नाबालिग बेटी को घर पर छोड़ डीडीए मार्केट गई थी।

मां के जाने के थोड़ी देर बात उसकी बेटी घर का ताला लगाकर घर के पास स्थित मार्केट से सामना लेने चली गई। शाम करीब छह बजे जब वे अपने घर लौटी तो ताला टूटा मिला। जांच करने पर उसे पता चला कि घर से पांच लाख 50 हजार रुपए और ज्वेलरी चोरी हुई है।

पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश करने लगी। इसी दौरान पुलिस को एक फुटेज में यूपी नंबर का एक ऑटो नजर आया। पुलिस ऑटो ड्राइवर के पास पहुंची तो उसने पुलिस को बताया कि यह ऑटो एक महिला ने किया था। टैक्नीकल सर्विलांस की मदद से पुलिस महिला को पकड़ लिया।

Next Story