Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पैसों के लेन देन में साढ़ू बना शैतान, SI जीजा को उसी की सर्विस पिस्तौल से उतारा मौत के घाट, जानें मामला

मृतक वीरेंद्र नांदल हरियाणा पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर था। आरोपी की पहचान विक्रम सिंह के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया गया है और उसके पास से पिस्तौल बरामद कर ली गई है।

पैसों के लेन देन में साढ़ू बना शैतान, SI जीजा को उसी की सर्विस पिस्तौल से उतारा मौत के घाट, जानें मामला
X

 SI जीजा को उसी की सर्विस पिस्तौल से उतारा मौत के घाट

Delhi Murder दिल्ली के सफदरजंग एंक्लेव (Safdarjung Enclave) इलाके में पैसों के लेन देन (Money Disputes) के विवाद में हत्या की (Brother in Law Murder) दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां युवक ने अपने ही जीजा को सर्विस पिस्टल (Service Pistol) से गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी। मृतक वीरेंद्र नांदल हरियाणा पुलिस ने सब-इंस्पेक्टर था। आरोपी की पहचान विक्रम सिंह के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया गया है और उसके पास से पिस्तौल बरामद कर ली गई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार सुबह की है। हरियाणा के रहने वाले आरोपी विक्रम सिंह और हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र नांदल के बीच पैसों को लेकर विवाद हो गया। ये दोनों जीजा-साढू बताए जा रहे है। फिर साढू ने जीजा के सर्विस पिस्तौल से गोली मार दी। इसके बाद जीजा की हत्या करने के बाद अपनी पत्नी को इसकी जानकारी दी। जिसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि नंदाल जूड़ो खिलाड़ी और हरियाणा पुलिस सब इंस्पेक्टर थे। वह पांच-छह दिन से साले के साथ उसके घर में रह रहे थे। उन्होंने कहा कि विक्रम सिंह ने नंदाल से पैसे लिये थे। नंदाल पैसे लौटाने के लिये कह रहे थे। लेकन आरोपी ने पैसे लौटाने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद विवाद बढ़ता देख विक्रम ने नांदल की सर्विस पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

Next Story