Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल 'AAP' में हुईं शामिल, राघव चड्ढा ने जताई खुशी

मानसी सहगल ने बताया कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें किस बात ने प्रेरित किया, इसके बारे में बात करते हुए सहगल ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया।

मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल
X

मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल 

नई दिल्ली। आज दिल्ली की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के लिए बहुत खास दिन है। वहीं पार्टी अपना विस्तार के साथ नए-नए लोगों को जोड़ने पर भी ध्यान दे रही है। इसी क्रम में आज मिस इंडिया दिल्ली-2019 मानसी सहगल (Miss Delhi 2019 Mansi Sehgal) राजेंद्र नगर विधायक राघव चड्ढा (MLA Raghav Chadha) की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी शामिल हो गई है। आपको बता दें कि मानसी सहगल एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी हैं, जिनका अपना एक स्टार्टअप है। मिस इंडिया दिल्ली प्रतियोगिता में दिए गए अपने परिचय में उन्होंने खुद को परोपकारी और अंग दान में गहरी रुचि लेने वाला बताया था।

मानसी सहगल ने बताया कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें किस बात ने प्रेरित किया, इसके बारे में बात करते हुए सहगल ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया और मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं।

इस मौके पर आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, सैकड़ों नए लोगों के शामिल होने से तेजी से आगे बढ़ रही है। वहीं, आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर सहगल ने कहा कि मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबरदस्त बदलाव देखा है।

Next Story