Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशों ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक को टक्कर मारकर की लूटपाट, मामला दर्ज

नई दिल्ली के मौरिस नगर थाना इलाके में दो बदमाशों ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक का पर्स लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पूर्व विधायक हरीश खन्ना की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

बदमाशों ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक को टक्कर मारकर की लूटपाट, मामला दर्ज
X

दिल्ली पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के मौरिस नगर थाना इलाके में दो बदमाशों ने आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक का पर्स लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पूर्व विधायक हरीश खन्ना की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पर्स में रुपये सहित अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे।

हरीश खन्ना तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र से वर्ष 2013 में आम आदमी पार्टी के विधायक चुने गये थे। वह डूटा के सचिव और उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक तिमारपुर के पूर्व विधायक हरीश खन्ना सोमवार शाम को अपने जानकार के साथ गए थे। कार से इंटरनेशनल गेस्ट हाउस के पास पहुंचने के बाद वह पैदल विजय नगर स्थित अपने घर जाने लगे। इसी दौरान एक युवक ने उनके पैर में जानबूझकर टक्कर मार दी।

इस पर हरीश खन्ना ने युवक से बात की तो वह उनसे उलझ गया। युवक टक्कर मारने का आरोप हरीश पर ही लगाने लगा। इसी दौरान मौके पर युवक का अन्य साथी भी वहां आ गया। बाद में दोनों ने पूर्व विधायक से पर्स छीन लिया और फरार हो गये।

इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पर्स में चार हजार रुपये और पूर्व विधायक का पहचान पत्र एवं ड्राइविंग लाइसेंस व डेबिट कार्ड व अन्य महत्वपूर्ण कागजात थे। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

और पढ़ें
Next Story