Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'ठांय-ठांय' कर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली UP पुलिस का बदमाशों में नहीं है खौफ, पुलिस चौकी में ही कारोबारी को...

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दिए। यह हाल तब है, जब पुलिस आए दिन एनकाउंटर कर बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है। ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने पुलिस चौकी में घुसकर एक कारोबारी पर हमला कर दिया।

ठांय-ठांय कर बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली UP पुलिस का बदमाशों में नहीं है खौफ, पुलिस चौकी में ही कारोबारी को...
X

यूपी (UP) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक बार फिर से बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दिए। यह हाल तब है, जब पुलिस आए दिन एनकाउंटर (Encounter) कर बदमाशों को गिरफ्तार कर रही है। ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने पुलिस चौकी में घुसकर एक कारोबारी पर हमला कर दिया। हमले के दौरान कारोबारी को चोटें आई है। शहर की जगत फार्म पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने उनपर धारदार हथियार से हमला किया है।

कारोबारी पर जानलेवा हमले की घटना बुधवार रात की है। हालांकि, इस मामले में चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। यहां के सेक्टर गामा—2 निवासी रितेश की जगत फार्म मार्केट में गारमेंट्स की शॉप है। शॉप बंद करने के बाद रितेश घर जा रहे थे। बताया गया है कि उनकी कार के पीछे गाड़ी लगाकर 4 युवक शराब पी रहे थे। कार हटाने को लेकर इनके बीच विवाद हो गया। आरोप है कि यहां बदमाशों ने कारोबारी पर हमला कर दिया। जान बचाने के लिए कारोबारी पुलिस चौकी में घुस गए।

हैरत की बात यह है कि बदमाश भी चौकी में घुस गए और उनके साथ मारपीट कर दी। हालांकि, पुलिस चौकी में उस समय कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सवाल यह है कि आए दिन पुलिस बदमाशों को एनकाउंटर करती है। एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार कर जेल भी भेज रही है। लेकिन ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म पुलिस चौकी में हुई घटना के बाद से बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे है। बदमाशों में पुलिस को खौफ नहीं दिखाई दिया और कारोबारी को पीटने के लिए चौकी में घुस गए।

और पढ़ें
Next Story