Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोस्ती के लिए मना करने पर दबंगो ने युवक पर किया धारदार हथियार से हमला

नई दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना इलाके में दोस्ती के लिए मना करने पर एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक शख्स पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं वारदात के बाद आरोपियों ने घायल शख्स की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

दोस्ती के लिए मना करने पर दबंगो ने युवक पर किया धारदार हथियार से हमला
X

धारदार हथियार से हमला (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना इलाके में दोस्ती के लिए मना करने पर एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक शख्स पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं वारदात के बाद आरोपियों ने घायल शख्स की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। घायल का नाम करण है। पुलिस ने करण की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक करण ने पुलिस को बताया कि पवन और आयुष उसके दोस्त है। वारदात वाले दिन शाम करीब पांच बजे उन्होंने उसे फोन कर चर्च रोड सेक्टर-11 रोहिणी बुलाया था। दोस्तों के बुलाने पर वह अपनी कार से मौके पर पहुंच गया।

मौके पर पहुंचने के बाद उसने देखा कि पवन और आयुष के अलावा वहां मौजूद हैप्पी और शुभांकर उसके पास आए। इससे पहले वह कुछ समझ पाता दोनों ने उसके साथ धक्कामुक्की करने लगे। इसी दौरान कार में बैठे दो लड़के और बाहर आ गए। दोनों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की।

इसी बीच शुभांकर ने किसी धारदार हथियार से उसके सिर के पीछे वार किया। हालत बिगड़ती देखकर सभी कार से फरार हो गए। फरार होने से पहले आरोपियों ने उसकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले एक बर्थडे पार्टी में हैप्पी से मुलाकात हुई थी।

उससे बातचीत करने के बाद उसने अपने दोनों दोस्तों को कहा था कि वह उससे दोस्ती नहीं करे। वह अच्छा लडक़ा नहीं लग रहा है। दोनों दोस्तों ने हैप्पी को यह बात बता दी थी। इसी बात को लेकर हैप्पी नाराज था। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Next Story