Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झूला झूलते समय बच्ची के गले में फंदा लगने से मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव वालिया ने बताया कि सेक्टर 104 में रहने वाले हरि कुमार की बेटी सिमरन (11 वर्ष) शुक्रवार को अपने घर के बाहर झूला झूल रही थी। झूला झूलते समय उसका गला झूले की रस्सी में फंस गया तथा फंदा लग गया।

झूला झूलते समय बच्ची के गले में फंदा लगने से मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

झूला झूलते समय बच्ची के गले में फंदा लगने से मौत

नोएडा (Noida Crime) के सेक्टर 104 के पास रहने वाली 11 साल की बच्ची झूला झूलते समय झूले के फंदे में फंस गई और दम घुटने से उसकी मौत (Minor Girl Died) हो गई। पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव वालिया ने बताया कि सेक्टर 104 में रहने वाले हरि कुमार की बेटी सिमरन (11 वर्ष) शुक्रवार को अपने घर के बाहर झूला झूल रही थी। झूला झूलते समय उसका गला झूले की रस्सी में फंस गया तथा फंदा लग गया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में सिमरन को अस्पताल में भर्ती कराया कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला समेत तीन ने की आत्महत्या

नोएडा के विभिन्न जगहों स्थानों पर तीन लोगों ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली जबकि एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि नोएडा में सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में मंजू (24) को उसके पति अवधेश ने गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। कुमार के अनुसार मंजू के गले पर फंदे का निशान है और अवधेश ने भी हिरासत के दौरान कथित रूप से बताया है कि उसकी पत्नी ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि मृतका के मायके वालों को घटना की सूचना दे दी गई है तथा अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करेंगे तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

विभिन्न सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

नोएडा में विभिन्न सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि राजेंद्र (30) बीती रात को अपनी मारुति कार से यमुना एक्सप्रेस- वे से जा रहे थे। वह जैसे ही स्टेलर सोसाइटी के पास पहुंचे, उनकी कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में राजेंद्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर आज सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम कराया जा रहा। मीडिया प्रभारी ने बताया कि ईकोटेक- प्रथम थाना क्षेत्र में ही अटाई गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक कैंटर का टायर फट गया और वह (कैंटर) पलट गया।

कबाड़ बीनने की आड़ में घरों में चोरी करने वाला गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सोरखा पुस्ते के पास रहने वाले एक व्यक्ति के घर से हुई लाखों रुपये की चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुये चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से नकदी, सोने-चांदी के जेवरात, मोबाइल फोन आदि बरामद किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सोरखा पुश्ते के पास रहने वाले अमरजीत सरोज ने शिकायत दर्ज करायी कि अज्ञात चोर ने उनके घर से बीती रात को मोबाइल फोन, सोने-चांदी के जेवरात, नगदी, घड़ी आदि की चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-49 की पुलिस ने अभिषेक नामक चोर को आज गिरफ्तार किया है।

तीन तलाक देकर बीवी बच्चों को बाहर निकाला

गाजियाबाद में बीवी के साथ मारपीट के बाद तीन बार तलाक बोलकर बच्चों सहित घर से निकालने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर नंदग्राम कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि ससुरालियों ने तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर पीड़िता की बंद कमरे में पिटाई की है। नंदग्राम कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने एसएसपी को दिए शिकायत में बताया कि उसका निकाह 21 जून 2013 में मसूरी में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। निकाह के दो साल बाद उसका शौहर, जेठ, जेठानी और सास छोटी-छोटी बातों को लेकर उसका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने लगे।

Next Story