Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेवाती गिरोह के दो शातिर चोरों को अवैध हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली के अंबेडकर नगर पुलिस ने मेवाती गिरोह के दो चोरों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम रियाज अहमद और अकरम है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल और कारतूस एवं चाकू व 10 साइलेंसर और एक कार बरामद की है। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस 11 मामले सुलझाने का दावा कर रही है।

खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर कारीगर किए बेहोश, 23 लाख का जेवर लेकर फरार, आरोपी गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली के अंबेडकर नगर पुलिस ने मेवाती गिरोह के दो चोरों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम रियाज अहमद (28) और अकरम (22) है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल और कारतूस एवं चाकू व 10 साइलेंसर और एक कार बरामद की है। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस 11 मामले सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (साउथ) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि इलाके में कार बैट्री और साइलेंसर चोरी जैसी वारदातों को रोकने के लिए एसीपी मनु हिमांशु की देखरेख में एक टीम बनाई गई। टीम में एसएचओ मुकेश कुमार और एसआई संदीप मान एवं एएसआई सुनील व हेड कांस्टेबल होशियार सिंह तथा कांस्टेबल अरविंद शामिल रहें।

शेख सराय पिकेट के पास पुलिस टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक कार को जांच के लिए रुकने का इशारा किया। कार चालक ने कार को रोकने की वजह वहां से भागना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को कार चालक रिजाय के पास से बटन वाला चाकू मिला और आरोपी अकरम के पास से पुलिस को एक पिस्टल और दो कारतूस मिले।

Next Story