Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में बारिश बनी आफत, सड़कों पर पानी भरने से आईटीओ पर लगा लंबा जाम, लोगों हुए परेशान

दिल्ली में सोमवार सुबह बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ। बारिश के कारण रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड पर भी पानी भर गया। पुल प्रहलादपुर अंडरपास की तरफ से तो यातायात को मोड़ना पड़ा। दिल्ली की यातायात पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया कि पुल प्रहलादपुर में रेलवे के पुल के नीचे पानी भरने की जानकारी मिली।

लखीमपुर खीरी घटना: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को किया गया बंद, DND पर बैरिकेड्स लगाने से लगा भीषण जाम
X

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को किया गया बंद, DND पर बैरिकेड्स लगाने से लगा भीषण जाम

Mausam Ki Jankari दिल्ली में बीती रात से ही जमकर बरसात (Delhi Rain) हो रही है। आलम ये है कि कई हिस्सों में जलजमाव (Water Logging) हो चुका है। वहीं दिल्ली के कई इलाकों में पानी भर चुका है। इसके अलावा सड़क पर जलभराव होने से गाड़ियां रेंग रेंग कर चल रही है। ऐसा ही नजारा दिल्ली के आईटीओ पर देखा जा रहा है। जहां लोगों को लंबा जाम (Traffic Jam) का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दिल्ली में कई अंदरपास में इतना पानी भर गया है कि पूरी की पूरी गाड़ी जलमग्न हो गई है।

वहीं, दिल्ली में सोमवार सुबह बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ। बारिश के कारण रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड पर भी पानी भर गया। पुल प्रहलादपुर अंडरपास की तरफ से तो यातायात को मोड़ना पड़ा। दिल्ली की यातायात पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया कि पुल प्रहलादपुर में रेलवे के पुल के नीचे पानी भरने की जानकारी मिली। महरौली-बदरपुर रोड से यातायात को मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया।

जलभराव के कारण मिलेनियम पार्क के निकट रिंग रोड पर, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि स्थानों पर भी यातायात संबंधी परेशानियां उत्पन्न हो गईं। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधिकारियों ने कहा कि जलभराव की शिकायतें दूर करने को प्राथमिकता दी जा रही है। एक अधिकारी ने कहा कि वरिष्ठ इंजीनियरों के साथ हमारे कर्मचारी काम में लगे हुए हैं। सड़कों से पानी हटाया जा रहा है।

Next Story