Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देता था शादीशुदा युवक, मामला दर्ज, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज

पीड़ित महिला निजी कंपनी में काम करती थी। जब उसे मोबाइल रिचार्ज कराना होता था तो वो रास्ते में पड़ने वाली मोबाइल शॉप पर अपना रिचार्ज करा लेती थी। महिला की दुकानदार संजय यादव के साथ जान पहचान भी हो गई थी।

अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देता था शादीशुदा युवक, मामला दर्ज, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज
X

अश्लील तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देता था शादीशुदा युवक

Noida Crime नोएडा जिले में एक महिला को युवक ब्लैकमेल (Blackmailing) कर रहा था। जिसे देखते हुए महिला का कहना है कि युवक उसकी अश्लील तस्वीरें (Obscene Pictures) वायरल (Video Viral) करने की धमकी देता है। महिला की शिकायत पर पुलिस (Noida Police) ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपी की तलाश कर रही है। मामला नोएडा के फेस- 2 थाना क्षेत्र का है। पीड़ित महिला निजी कंपनी में काम करती थी। जब उसे मोबाइल रिचार्ज कराना होता था तो वो रास्ते में पड़ने वाली मोबाइल शॉप पर अपना रिचार्ज करा लेती थी। महिला की दुकानदार संजय यादव के साथ जान पहचान भी हो गई थी। महिला के मुताबिक, एक दिन उसने दुकान का वॉश रूम इस्तेमाल कर लिया था। उसी दौरान दुकानदार ने उसके आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच लिए थे।

चार वर्षों में विकास कार्यों पर 10757 करोड़ रुपये हुए खर्च

नोएडा प्राधिकरण ने बीते चार वर्षों के दौरान नोएडा शहर के विभिन्न विकास कार्यों पर 10757 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। सेक्टर 39 स्थित नोएडा कोविड अस्पताल, शिल्पहाट के निर्माण, सेक्टर 21 इंडोर स्टेडियम, शूटिंग रेंज का निर्माण, तीन स्थानों पर अंडरपास का निर्माण, यमुना नदी पर कालिंदी कुंज के निकट पुल का निर्माण, शाहदरा ड्रेन पर एम पी 3 मार्ग पर पुल के चौड़ीकरण का कार्य के अलावा विद्युत सब स्टेशन व विद्युत लाइन के निर्माण सहित अन्य विकास कार्य भी कराए गए हैं। नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने बताया कि 5503 करोड़ रुपये की लागत से नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के मध्य एक्वा लाइन मेट्रो परियोजना का संचालन प्रारंभ कराया गया। उन्होंने बताया कि अप्रैल 2017 से अब तक नोएडा प्राधिकरण की कुल 3062 करोड़ रुपये की 28 महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण किया जा चुका है।

गाजियाबाद में बदमाशों के साथ मुठभेड़

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस के मुताबिक नीरज, ज्वाला नगर, विवेक विहार का रहने वाला है और थाने का घोषित अपराधी है। उसके खिलाफ लूटपाट, हत्या, हत्या के प्रयास, झपटमारी व चोरी आदि के 50 मामले दर्ज हैं। हाल ही में विवेक विहार इलाके में गन प्वाइंट पर हुई लाखों रुपये की लूट के मामले में यह वांछित था। दिल्ली पुलिस इसकी कई महीने से तलाश कर रही थी। इससे पहले 13 जुलाई को दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई, जिसमें बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।

गौतमबुद्ध नगर जिले में गोली मार कर हत्या

नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के गांव चक्रसेनपुर में बुधवार की शाम को अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस के अनुसार वारदात की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है और इस घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने गांव में तोड़फोड़ की । मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अभिषेक ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के गांव चक्रसेनपुर में रहने वाले अमित (30) के ऊपर बुधवार की शाम को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी। उन्होंने बताया कि अमित के शरीर में 3 गोलियां लगी। गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि 6 माह पूर्व भी अमित के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह बच गया था।

साजन भाटी हत्याकांड में आठ दोषी करार, मिली आजीवन कारावास की सज़ा

नोएडा जिले की एक अदालत ने सलारपुर गांव में चार साल पहले एक जिम ट्रेनर की हत्या के मामले में आठ आरोपियों को दोषी पाया है और उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। अदालत ने सभी दोषियों पर 20-20 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। जिला न्यायालय गौतमबुद्ध नगर में सहायक शासकीय अधिवक्ता रोहताश शर्मा ने बताया की नोएडा के सलारपुर गांव में 11 जुलाई 2017 की शाम को दो कारों में सवार बदमाशों ने जिम ट्रेनर साजन भाटी की उनके घर के बाहर गोली कर उनकी हत्या कर दी थी। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि साजन की हत्या पारिवारिक रंजिश के चलते की गई थी। इसी मामले में अदालत का फैसला आया है।

Next Story