Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिलाओं को चाकू मारना वाला सिरफिरा गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप नोएडा की टॉप न्यूज

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम को लगाया गया। सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा गाजियाबाद पुलिस कर रही है। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सोनू है। उसकी उम्र 35 साल है। सोनू मज़दूरी करता है।

महिलाओं को चाकू मारना वाला सिरफिरा गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप नोएडा की टॉप न्यूज
X

महिलाओं को चाकू मारना वाला सिरफिरा गिरफ्तार

गाजियाबाद (Ghaziabad Crime) के लिंक रोड इलाके में एक के बाद एक घर में घुसकर अज्ञात हमलावर ने दो महिलाओं (Attack On Women) को चाकू मारकर घायल कर देता था और बाद में आरोपी रहस्यमय तरीके से फरार हो जाता था महिलाओं पर इस तरह के हमले से इलाके में दहशत का माहौल था। हमलावर ने एक ही इलाके में जब दूसरी महिला पर चाकू से हमला किया तो पुलिस (Ghaziabad Police) को शक हुआ कि हो न हो ये कोई साइको है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम को लगाया गया। सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा गाजियाबाद पुलिस कर रही है। गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सोनू है। उसकी उम्र 35 साल है। सोनू मज़दूरी करता है।

21 किसानों को जेल से रिहा किया गया

गौतमबुद्ध नगर जिले में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर नोएडा प्राधिकरण पर धरना देने के मामले में जेल भेजे गए 103 किसानों में से मंगलवार देर रात को 21 किसानों को रिहा किया गया। जेल से रिहा हुए लोगों में कांग्रेस नेता ओमवीर यादव और अनिल यादव तथा समाजवादी पार्टी के नेता सुनील चौधरी भी शामिल हैं। जेल से रिहा हुए कांग्रेस नेता अनिल यादव ने बताया कि कुल 103 किसान इस आंदोलन में बंद हुए थे, जिसमें से मेडिकल आधार पर दो किसानों को छोड़ दिया गया था। फिलहाल 101 किसान गौतमबुद्ध नगर जेल में बंद थे, जिनमें से आज कुल 21 किसानों को छोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि किसानों का आंदोलन जारी रहेगा वे लोग कल भी धरना स्थल पर जाकर अपना विरोध-प्रदर्शन जारी रखेंगे।

नोएडा में अगवा किशोरी बरामद

नोएडा के सूरजपुर थाने के डेल्टा-2 क्षेत्र से अगवा हुई एक किशोरी को पुलिस ने आज बरामद कर लिया है। सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि डेल्टा-2 सेक्टर में रहने वाली एक 17 वर्षीय लड़की को दिल्ली का रहने वाला पीयूष नामक युवक कथित रूप से बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज किशोरी को बरामद कर लिया है और पीयूष को भी गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण करवा रही है और आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। इस बीच पुलिस ने बताया कि सेक्टर 20 थाने के सेक्टर 8 में रहने वाली एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले प्रवेश गिरी ने कथित रूप से अश्लील हरकत की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने दो लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का लगाया आरोप

दनकौर। पारसौल गांव निवासी विधवा महिला ने दो लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को छेड़छाड़ करने की शिकायत दी थी। पीड़ित ने इस संबंध में मंगलवार को दनकौर कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की है। शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया है कि उसके पति की कई वर्ष पहले मौत हो चुकी है। उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं। वह रबूपुरा स्थित कंपनी में सफाई कर्मचारी की नौकरी करती है। जहां पर उसके गांव और दूसरे गांव मिर्जापुर का व्यक्ति भी गार्ड की ड्यूटी करता है। आरोप है कि कंपनी में दोनों आरोपी रोजाना उससे छेड़छाड़ करते हैं। इससे तंग आकर उसने सोमवार को रबूपुरा कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी थी।

छात्राओं से अश्लील हरकत करने पर दो छात्रों की पिटाई

मसूरी थानाक्षेत्र में एक स्कूल से घर लौट रही छात्राओं से अश्लील हरकत करने वालों को रोकना दो युवकों को भारी पड़ा। इन युवकों की आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडो से पीटाई कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। थोड़ी देर बात रिहान, दानिश, नाजिम, जाहिद, इमरान, नदीम व अन्य दो व्यक्ति चाकू, लाठी डंडे व सरिये लेकर मेरे घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। शोर सुनकर खालिद भी वहां आ गया।पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, मसूरी कस्बे के रहने वाले महताब ने शिकायत दी है कि चार सितंबर की दोपहर करीब एक बजे आयश पब्लिक स्कूल की कुछ छात्राएं स्कूल से पढ़कर गांव मसूरी के लिए आ रही थीं।

Next Story