Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला कांस्टेबल के प्यार में पागल शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर घर में दफनाया, खुद की मौत का भी रचा खेल, 3 साल बाद ऐसे खुला राज

महिला कांस्टेबल के प्यार में पागल शख्स ने पिता संग मिलकर पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतारकर घर में दफनाया। दोस्त की हत्या कर उसके शव को अपनी पहचान देने का किया था प्रयास। पत्नी और बच्चों की हत्या के 3 साल बाद खुला मौत का राज।

महिला कांस्टेबल के प्यार में पागल शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या कर घर में दफनाया, खुद की मौत का भी रचा खेल, 3 साल बाद ऐसे खुला राज
X

इश्क करना बुरा नहीं, लेकिन अपने इश्क के लिए दूसरे की जान लेना बड़ा अपराध है। यही एक शख्स ने कर दिया। महिला कांस्टेबल (Women Police Constable) के प्यार में पागल प्रेमी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने उनके शवों को घर में ही दफना दिया। इसके बाद उसने खुद की भी मौत का ड्रामा रच दिया। पागल प्रेमी के इसी काम ने 3 साल पुराना पत्नी और दो बच्चों की हत्याओं का राज भी खोल दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीन साल पहले घर के अंदर ही दफन किये गये तीन कंकालों को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ऐसी करतूत में बेटे का साथ देने वाले आरोपी पिता का भी पता लगाने में जुटी है।

ऐसे खुला पत्नी और बच्चों की हत्या का राज

दरअसल, कासगंज पुलिस पिछले कुछ समय से एक हत्या के मामले में जांच कर रही थी। इस मामले में पुलिस ने अलीगढ़ निवासी राकेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उससे कड़ी पूछताछ की तो उसके खुलासे को जानकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गये। कासगंज पुलिस आनन फानन में आरोपी को लेकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित बिसरख के पास चिप्पाया बुजुर्ग पहुंची। यहां जब एक घर में खुदाई की तो तीन कंकाल मिले। आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी रत्नेश और दो साल की बेटी व तीन साल के बेटे की हत्या 14 फरवरी 2018 में की थी। आरोपी ने पिता की मदद से अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या कर उनके शवों को घर के अंदर बेसमेंट में दबा दिया था। इसके बाद आरोपी ने खुद के मरने का ड्रामा रचा। इसके लिए उसने 25 अप्रैल 2021 में अपने ही खास दोस्त की हत्या कर उसके पास अपना आधार कार्ड डाल दिया। जिसे पुलिस को लगे कि राकेश की मौत हो चुकी है।

महिला कांस्टेबल के प्यार में बली चढ़ा दिया परिवार

आरोपी राकेश (UP Police) यूपी पुलिस की महिला कांस्टेबल से प्यार करता था। महिला कांस्टेबल वर्तमान में आगरा के ताजमहल की सुरक्षा में तैनात है। वह राकेश के ही गांव की रहने वाली थी। आरोपी का पिछले कई सालों से उससे प्रेम प्रसंग था। इसबीच ही उसका यूपी पुलिस में सिलेक्शन हो गया। महिला कांस्टेबल बनी प्रेमिका राकेश पर शादी का दबाव बना रही थी। इसमें पत्नी और बच्चों को बांधा बनते देख आरोपी राकेश ने पिता संग मिलकर मासूम बच्चों और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने ससुराल पक्ष को बताया कि उसकी पत्नी और बच्चे कहीं लापता हो गये हैं। राकेश ने पत्नी और बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत भी खुद ही लिखवाई। साथ ही ससुराल पक्ष की सांत्वना पाता रहा।

इस बार हत्या के खेल में फंस गया आरोपी राकेश

प्यार में हैवान बने राकेश ने पत्नी और बच्चों की हत्या के तीन साल बाद यानि 25 अप्रैल 2021 को अपनी मौत का ड्रामा बना लिया। उसका प्लान था कि इसके बाद वह अपनी महिला कांस्टेबल प्रेमिका के साथ आराम से जीवन बितायेगा, लेकिन वह हो नहीं सका। आरोपी इस प्लान के तहत अपने एक खास दोस्त की हत्या कर दी। साथ ही उसके पास अपना आधार कार्ड और एलआईसी दस्तावेज डाल दिये। जिसे उसकी पहचान राकेश के रूप में हो सके। कासगंज पुलिस ने इसी मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया तो एक नहीं बल्कि चार हत्याओं का राज खुल गया। वहीं पुलिस आरोपी के पिता का भी पता लगाने में जुटी है।

शव बरामद कर डीएनए के लिए भेजा

एसीपी बिसरख ने बताया कि कंकाल बरामद हुए हैं। जिनका अभी डीएनए कराया जाएगा। इसी के बाद पता चल सकेगा कि यह कंकाल आरोपी राकेश की पत्नी और बच्चों के है। वहीं पुलिस ने आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story