Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जीजा से खो गया 500 का नोट तो पत्नी के इशारे पर घर पहुंचे सालों ने किया ऐसा कांड, जानकर हैरान रह गई पुलिस

इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ससुराल पक्ष के लोग फिलहाल फरार बताए जा रहे है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गलती से जीजा से खो गया 500 रुपये का नोट, गुस्साई पत्नी के कहने पर सालों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
X

गलती से जीजा से खो गया 500 रुपये का नोट, गुस्साई पत्नी के कहने पर सालों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जारचा गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 500 रुपये खोने पर पति-पत्नी (Husband Wife) में इतना विवाद बढ़ गया कि महिला के मायके वालों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या (Beaten To Death) कर दी। मृतक की पहचान आरिफ (30) के रूप में हुई है। इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ससुराल पक्ष के लोग फिलहाल फरार बताए जा रहे है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, घटना 18 सितंबर की है। जारचा गांव के रहने वाले आरिफ की 8 साल पहले एमन के साथ शादी हुई थी। वह राजमिस्त्री का काम करता था। 18 सितंबर को वह काम करके घर लौट रहा था। इस दौरान मजदूरी के 500 रुपये आरिफ से गुम हो गये। इसका पता लगते ही गुस्साईं पत्नी ने अपने मायके में फोन कर भाईयों को घर बुला लिया। इसके बाद आरिफ का साला नदीम अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पर पहुंचा। यहां उन्होंने अपने जीजा की जमकर पिटाई कर दी। इसे आरिफ बुरी तरह घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि 18 सितंबर को आरिफ से 500 रुपये का नोट खो गया। इस बात को लेकर उसकी पत्नी ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों में विवाद बढ़ गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरिफ ने अपने साले नदीम सहित कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। गंभीर रूप से घायल आरिफ को उपचार के लिए दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां पर उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story