Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lockdown In Delhi: दिल्ली में लॉकडाउन ऐलान के बाद बढ़ी हलचल, शराब की दुकानों पर लगी भीड़

दिल्ली के कई इलाके में शराब की दुकानों पर जबरदस्त भीड़ बढ़ गई। यहां लोग एक-एक पेटी शराब, बीयर की बोतलें खरीद कर ले जा रहे हैं। सिर्फ यहां ही नहीं, बल्कि दरियागंज और अन्य कई क्षेत्रों का भी यही हाल है। शराब के ठेकों पर भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है। शराब की दुकानों पर भीड़ इतनी ज्यादा है कि पुलिस को यहां क्राउड मैनेजमेंट करना पड़ रहा है।

Lockdown In Delhi: दिल्ली में लॉकडाउन ऐलान के बाद बढ़ी हलचल, शराब की दुकानों पर लगी भीड़
X

दिल्ली में लॉकडाउन ऐलान के बाद बढ़ी हलचल

Lockdown In Delhi दिल्ली में लॉकडाउन का ऐलान होने के बाद हलचल बढ़ गई है। ये हलचल शराब की दुकानें (Wine Shops) पर देखी जा रही है। दिल्ली में कोरोना के (Delhi Coronavirus) लगातार मामले बढ़ रहे है। रोजाना 20 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे है। ऐसे में शराबों की दुकानों पर भीड़ लगाना बहुत बड़ी लापरवाही का कारण बन सकता है। आपको बता दें कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने राजधानी में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है। ये लॉकडाउन आज रात दस बजे से अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जैसे ही इन पाबंदियों का ऐलान किया।

इसी बीच, दिल्ली के कई इलाके में शराब की दुकानों पर जबरदस्त भीड़ बढ़ गई। यहां लोग एक-एक पेटी शराब, बीयर की बोतलें खरीद कर ले जा रहे हैं। सिर्फ यहां ही नहीं, बल्कि दरियागंज और अन्य कई क्षेत्रों का भी यही हाल है। शराब के ठेकों पर भीड़ लगातार बढ़ती जा रही है। शराब की दुकानों पर भीड़ इतनी ज्यादा है कि पुलिस को यहां क्राउड मैनेजमेंट करना पड़ रहा है। पिछले साल भी लॉकडाउन के कारण ऐसी ही हलचल देखने को मिली थी।

एक हफ्ते तक जारी रहेगा लॉकडाउन दिल्ली में पहले राज्य सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान किया गया था, जो शुक्रवार की शाम से सोमवार सुबह तक लागू था। लेकिन अब बिगड़ते हालात को देखते हुए एक हफ्ते का लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान सिर्फ जरूरी क्षेत्र से जुड़े लोगों को ही छूट रहेगी। वहीं, सिर्फ मेडिकल, फल, सब्जी, दूध की डेयरी या किराना सामान से जुड़ी दुकानें ही खुल सकेंगी। यही कारण है कि दिल्ली के कई बाजारों में अभी से ही पैनिक बाइंग शुरू हो गई है।

Next Story