Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मर्डर केस में मिली थी उम्रकैद, पैरोल पर फरार फिर हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली के नॉर्थ जिला पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है जोकि हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा मिलने के बाद पैरोल पर फरार हो गया था। आरोपी का नाम शिवा उर्फ उनवा है। पुलिस की माने तो आरोपी परिवार के साथ दिल्ली से कोलकाता भागने की फिराक में था। उसने ट्रेन की टिकट भी बुक करा रखी थी।

खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर कारीगर किए बेहोश, 23 लाख का जेवर लेकर फरार, आरोपी गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली के नॉर्थ जिला पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को पकड़ा है जोकि हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा मिलने के बाद पैरोल पर फरार हो गया था। आरोपी का नाम शिवा उर्फ उनवा (32) है। पुलिस की माने तो आरोपी परिवार के साथ दिल्ली से कोलकाता भागने की फिराक में था। उसने ट्रेन की टिकट भी बुक करा रखी थी। पुलिस आरेपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि आरोपी शिवा को हत्या के एक मामले में उम्रकैद की सजा हुई थी। पिछले साल वह पैरोल पर जमानत पर बाहर आया था। इसके बाद वह फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए एसीपी ऑपरेशन जयपाल सिंह की देखरेख में एक टीम बनाई गई।

टीम में इंस्पेक्टर हरकेश गाबा और हेड कांस्टेबल मुनेश और कांस्टेबल रोहतास के अलावा अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे। गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोचा लिया। पुलिस को उसके पास से खजूरी खास थाना इलाके से चोरी की एक स्कूटी बरामद हुई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Next Story