Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लाल किला हिंसा मामले में आरोपी लक्खा सिंह ने दिल्ली पुलिस को किया चैलेंज, लोगों से की ये अपील

26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन दिल्‍ली में भड़की हिंसा के आरोप में पुलिस लक्‍खा सिंह सिधाना की तलाश कर रही है।

लाल किला हिंसा मामले में आरोपी लक्खा सिंह ने दिल्ली पुलिस को किया चैलेंज, लोगों से की ये अपील
X

केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा लाये गए कृषि कानूनों के विरोध में गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के दिन दिल्‍ली में निकाली गई किसानों की ट्रैक्‍टर रैली के दौरान भड़की हिंसा के आरोप में दिल्‍ली पुलिस पंजाब के गैंगस्‍टर लक्‍खा सिंह सिधाना की तलाश में जुटी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच गैंगस्‍टर लक्‍खा सिंह सिधाना ने पुलिस को चेतावनी देते हुए 23 फरवरी को बठिंडा में प्रदर्शन करने की घोषणा की है। गैंगस्‍टर लक्‍खा सिंह सिधाना ने एक वीडियो के माध्यम से पंजाब के युवाओं से प्रदर्शन में शामिल होने का अनुरोध किया है।

पुलिस 26 जनवरी के बाद से लक्खा की तलाश में

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन दिल्‍ली में भड़की हिंसा के आरोप में पुलिस लक्‍खा सिंह सिधाना की तलाश कर रही है। हिंसा के बाद से लक्खा पुलिस के हाथों नहीं लगा है।

दिल्ली पुलिस ने लक्खा के सिर पर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा है। बताया जा रहा है कि एक लाख के इनामी लक्खा ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया है। जिसमें उसने 23 फरवरी को बठिंडा में प्रदर्शन करने की घोषणा की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो रात के अंधेर में बनाया गया है। लक्‍खा सिंह किसी टेंट में बैठा हुआ है, वहीं पर कई लोग सो रहे हैं। लक्खा ने प्रदर्शन के लिए लाखों की संख्या में लोग के पहुंचने की अपील की है।

लक्‍खा सिंह का कहना है कि बठिंडा जिले मेहराज पिंड में एक विरोध प्रदर्शन रखा गया है। आओ मेरे भाइयों बड़ी संख्या में कोशिश करें ताकि पता लगे कि हम किसान आंदोलन के साथ हैं।'

Next Story