Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida Suicide: नोएडा में एक नाबालिग समेत छह लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Noida Suicide: उत्तर प्रदेश की हाइटेक सिटी कहे जाने वाले नोएडा सुसाइड हब बन चुका है। यहां हर रोज कई लोगों की आत्महत्या (Six People Suicide) की खबर सामने आ रही है। इसी बीच, आज भी नोएडा से छह लोगों की आत्महत्या की खबर आई है। एक नाबालिग समेत छह लोगों ने यहां खुदखुशी कर ली। पुलिस ने (Noida Police) सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Noida Suicide: नोएडा में एक नाबालिग समेत छह लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

आत्महत्या (फाइल फोटो)

Noida Suicide उत्तर प्रदेश की हाइटेक सिटी कहे जाने वाले नोएडा सुसाइड हब बन चुका है। यहां हर रोज कई लोगों की आत्महत्या (Six People Suicide) की खबर सामने आ रही है। इसी बीच, आज भी नोएडा से छह लोगों की आत्महत्या की खबर आई है। एक नाबालिग समेत छह लोगों ने यहां खुदखुशी कर ली। पुलिस ने (Noida Police) सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोरोना से बेटे की मौत के बाद महिला ने खाया जहर

नोएडा में बेटे की कोरोना वायरस के कारण हुई मौत के बाद अवसाद में चली गई महिला ने कथित रूप से जहर खा कर खुदकुशी कर ली। इसके अलावा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में एक नाबालिग समेत पांच लोगों ने आत्महत्या की है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाली ललिता (40) ने शनिवार को जहर खा लिया। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि ललिता के 17 वर्षीय बेटे की दो माह पूर्व कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई थी। इस वजह से वह अवसाद में थी।

13 वर्षीय किशोरी ने फांदी लगाकर दी जान

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी ने रविवार को कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोरी की मां ने उसे किसी बात पर डांट दिया था। इस बात से वह नाराज थी। उन्होंने बताया कि भंगेल गांव में ही रहने वाले जागेश्वर सेन उर्फ राजेश ने खुदकुशी कर ली। उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। आत्महत्या करने से पूर्व जागेश्वर ने अपनी बहन को वीडियो कॉल की थी। वह इससे पूर्व भी कई बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका था। इसलिए घरवालों ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया।

पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले सोनू उर्फ अमरदीप ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में रहने वाले गौतम बनर्जी ने शनिवार को खुदकुशी कर ली, जबकि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में रहने वाले अंकित यादव ने मानसिक तनाव के कारण आत्महत्या कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story