Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो बच्चों की गला रेतकर हत्या करने के बाद पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट ने खोला राज, मामले की जांच जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों की हत्या के मामले में थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज है। बच्चों के दादा ने इस बाबत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो बच्चों की गला रेतकर हत्या करने के बाद पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट ने खोला राज, मामले की जांच जारी
X

दो बच्चों की गला रेतकर हत्या करने के बाद पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Noida Crime नोएडा में दो बच्चों की हत्या और व्यक्ति की सुसाइड (Murder Suicide) ने हड़कंप मचा दिया है। निजी कारणों की वजह से एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों की हत्या (Killing Two Children) करने के बाद खुद एक खंडहर नुमा मकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों बच्चों की पहचान मोनू (7 वर्ष) और टिंकू (3 वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं मृतक की पहचान महेश के रूप में हुई है। पुलिस (Noida Police) ने बताया कि मृतक का शव बृहस्पतिवार सुबह बरामद किया गया जबकि दो दिन पहले दोनों बच्चों का शव सेक्टर 34 स्थित एक स्कूल के पास मिला था।

उन्होंने बताया कि एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है जिसमें उसने लिखा है कि वह अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद, खुद आत्महत्या कर रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों की हत्या के मामले में थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज है। बच्चों के दादा ने इस बाबत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह को थाना फेस-3 पुलिस को सूचना मिली कि बसई गांव के एक खंडहर नुमा मकान में एक व्यक्ति फंदे से लटका हुआ है।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक का नाम महेश है। वह थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि महेश तीन दिन पहले अपने दो बच्चों को घर से लेकर निकला था और बाद में उनकी गला रेतकर हत्या कर दी थी। सिंह ने बताया कि आरोपी ने शव को सेक्टर 34 के ग्रीन बेल्ट में फेंक दिया था। उसके बाद उसने बसई गांव मे आकर एक मकान के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Next Story