Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

काला झठेड़ी गिरोह के सरगना का भाई और सहयोगी को अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

नई दिल्ली की द्वाकरा थाना पुलिस ने काला झठेड़ी गिरोह के सरगना के भाई समेत दो बदमाशों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम सुरेश उर्फ काला और जोगेंद्र उर्फ राधे डागर है। आरोपी सुरेश काला झठेड़ी गिरोह के सरगना का भाई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल एवं चार कारतूस और एक बाइक बरामद की है।

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली की द्वाकरा थाना पुलिस ने काला झठेड़ी गिरोह के सरगना के भाई समेत दो बदमाशों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम सुरेश उर्फ काला (32) और जोगेंद्र उर्फ राधे डागर (25) है। आरोपी सुरेश काला झठेड़ी गिरोह के सरगना का भाई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल एवं चार कारतूस और एक बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि काला झठेड़ी गैंग के दो बदमाश सुरेश और जोगेंद्र बाबा हरिदास नगर के पास रंगदारी के लिए हथियारों के साथ आने वाले है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपना जाल बिछा लिया।

आरोपियों के मौके पर आते ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को उनके पास से पिस्टल व कारतूस मिलें। जांच में पुलिस को पता चला कि गिरोह का सरगना भी इस रंगदारी में शामिल था। वह पहले से ही पुलिस कस्टडी में है।

Next Story