Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Murder: सोशल मीडिया पर रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने की मांग हुई तेज, पुलिस ने धार्मिक हत्या के ऐंगल को नकारा

वीएचपी ने कहा है कि रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान से जुटा था और इसके चलते ही उसकी हत्या हुई है। वीएचपी नेता सुरेंद्र जैन ने हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है।

Delhi Murder: सोशल मीडिया पर रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने की मांग हुई तेज, पुलिस ने धार्मिक हत्या के ऐंगल को नकारा
X

सोशल मीडिया पर रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने की मांग हुई तेज

Delhi Murder दिल्ली के मंगोलपुरी में बर्थडे पार्टी के दौरान रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या को लेकर जोरदार हंगामा होना शुरू हो गया है। हर तरफ से रिंकू शर्मा के लिए इंसाफ की मांग उठनी शुरू हो गई है। इसके लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर #JusticeForRinkuSharma ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। वहीं दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस मामले में कहा कि सांप्रदायिक (Religious Angle) तौर पर ये हत्या नहीं की गई। पुलिस ने ऐसे सभी दावों को खारिज किया है। जिसमें कहा जा रहा है कि रिंकू शर्मा की हत्या धार्मिक वजह से की गई।

इसी बीच, रिंकू शर्मा को इंसाफ दिलाने के लिए कई पार्टियां और संस्थाएं आगे आये है। क्योंकि रिंकू शर्मा भाजपा, वीएचपी समेत कई संगठनों से जुड़ा हुआ था। साथ ही कहा जा रहा है कि इन दिनों अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंचा जुटा रहा था। वहीं, वीएचपी ने कहा है कि रिंकू शर्मा राम मंदिर के लिए निधि समर्पण अभियान से जुटा था और इसके चलते ही उसकी हत्या हुई है। वीएचपी नेता सुरेंद्र जैन ने हत्यारों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है।

इससे पहले, भाजपा नेता संबित पात्रा समेत कई प्रसिद्ध हस्तियों ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए रिंकू शर्मा के लिए इंसाफ की मांग की है। बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा है कि रिंकू शर्मा, जय श्री राम। उनके इस ट्वीट के बाद सियासी उबाल बढ़ गया है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम ज़ाहिद, दानिश, इस्लाम, और नाटू है। गिरफ्तार आरोपियों पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। उधर, मृतक के भाई का आरोप है कि रिंकू की हत्या धार्मिक वजह से की गई है।

Next Story