Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जंतर-मंतर नारेबाजी मामला: पिंकी चौधरी ने जारी किया वीडियो, बताया कब करेगा पुलिस को आत्मसमर्पण

जंतर-मंतर पर एक प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम विरोधी नारेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया था जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

जंतर-मंतर नारेबाजी मामला: पिंकी चौधरी ने जारी किया वीडियो, बताया कब करेगा पुलिस को आत्मसमर्पण
X

पिंकी चौधरी ने जारी किया वीडियो

दिल्ली के जंतर-मंतर (Jantar Mantar) पर एक रैली के दौरान सांप्रदायिक नारेबाजी (Hate Slogan Case) के मामले में हिंदू रक्षा दल (Hindu Raska Dal) के प्रमुख पिंकी चौधरी (Pinky Chaudhary) का एक वीडियो (Video Released) सामने आया है। उन्होंने इस वीडियो में दावा किया है कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सामने आत्मसमर्पण (Surrender) करेंगे। उन्होंने इस वीडियो में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है। वीडियो व्हाट्सऐप एवं कुछ अन्य सोशल मीडिया मंचों पर जारी हुआ है। आपको बता दें कि जंतर-मंतर पर एक प्रदर्शन के दौरान मुस्लिम विरोधी नारेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पिंकी चौधरी आज करेंगे सरेंडर

सोमवार को सामने आए वीडियो में चौधरी यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि आज 12 बजे वह कनॉट प्लेस थाने में आत्मसमर्पण कर देंगे और जांच में सहयोग करेंगे। वीडियो में उन्होंने दावा किया कि मैं अब भी अपनी बात पर कायम हूं। मैं और मेरे संगठन के किसी भी कार्यकर्ता ने जंतर-मंतर पर कुछ भी गलत नहीं किया। मैं अदालत का सम्मान करता हूं। मैं कल 31 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे कनॉट प्लेस थाने में आत्मसमर्पण करूंगा और पुलिस के साथ सहयोग करूंगा। उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के डर से मैं कभी नहीं भागा।

दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत देने से किया था इनकार

अदालत जाना हर व्यक्ति का अधिकार है और मैंने भी वही किया। मेरे खिलाफ सभी आरोप गलत और बेबुनियाद हैं। मैंने अपनी जिंदगी हिंदुत्व के लिए समर्पित की है। जब तक मेरी सांस है, मैं धर्म के लिए काम करता रहूंगा। दिल्ली हाईकोर्ट ने भूपेंद्र तोमर उर्फ पिंकी चौधरी को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इंकार कर दिया था। इससे पहले इस महीने की शुरुआत में एक सत्र अदालत ने चौधरी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

Next Story