Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPS ऑफिसर का ट्वीट- बीवी खाने नहीं देती जलेबी, देखते ही पत्नी ने दी ऐसी धमकी, कमेंट कर मजे ले रहे लोग

आईपीएस अधिकारी डॉ संदीप मित्‍तल ने जलेबी को लेकर ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया। उन्होंने लिखा कि बचपन में 25 पैसे की एक बड़ी जलेबी आती थी। सोचते थे कि बड़े होने के बाद कमाएंगे रोज जलेबी खाया करेंगे। अब कमाने लगे तो बीवी जलेबी खाने नहीं देती। मजा तो तब आया जब अधिकारी की पत्‍नी डॉ रिचा शर्मा ने इस ट्वीट का जवाब दिया। इसपर उनकी पत्‍नी गुस्साते हुए कहा कि आज आप घर आओ।

IPS ऑफिसर ने ट्वीट कर बोले- बीवी नहीं खाने देती जलेबी, देखते ही पत्नी ने दी ऐसी धमकी, कमेंट कर मजे ले रहे लोग
X

IPS ऑफिसर ने ट्वीट कर बोले- बीवी नहीं खाने देती जलेबी

जलेबी (Jalebi) को देखकर किसका मन नहीं ललचाता। जब भी आपके सामने जलेबी दिखाई देती है तो आप बिना सोचे उसे खाना शुरू कर देते तो हो। जरा सोचिए आपका मन हो जलेबी खाने का लेकिन आपकी बीवी आपको जलेबी खाने से रोके तो आपको कैसा लगेगा। जी हां ऐसी ही कुछ मीठी टकरार आईपीएस ऑफिसर (IPS Officer) और डॉक्टर के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर देखने को मिली है। ये दोनों पति-पत्नी है। मगर आईपीएस अधिकारी के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर लोगों की मौज हो गई है। आईपीएस अधिकारी डॉ संदीप मित्‍तल ने जलेबी को लेकर ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया।

उन्होंने लिखा कि बचपन में 25 पैसे की एक बड़ी जलेबी आती थी। सोचते थे कि बड़े होने के बाद कमाएंगे रोज जलेबी खाया करेंगे। अब कमाने लगे तो बीवी जलेबी खाने नहीं देती। मजा तो तब आया जब अधिकारी की पत्‍नी डॉ रिचा शर्मा (Wife) ने इस ट्वीट का जवाब दिया। इसपर उनकी पत्‍नी गुस्साते हुए कहा कि आज आप घर आओ। इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर मजे लिए और रोचक रोचक प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने कहा कि भाभीजी परिवार का भला सोचते हुए मना करती होंगी।

इसके बाद संदीप मित्‍तल को घर में जलेबियां खाने को मिलीं या डांट पड़ी, ये तो वही जानें। हालांकि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के इस ट्वीट को भी रीट्वीट किया है। सोशल मीडिया पर पति-पत्‍नी के बीच ऐसे ट्वीट्स ने लोगों के मजे बांध दिए है। एक आईपीएस अधिकारी आरके विज ने रिचा के ट्वीट पर जवाब दिया कि आज खैर नहीं मिस्‍टर मित्‍तल। एक यूजर ने लिखा कि यही सब देखकर डर लगता है कि शादी करें या ना।

पुरुषोत्‍तम शर्मा नाम के शख्‍स ने कहा कि 'भारतीय पुलिस सेवा के वीर किसी भी परिस्थिति से निबटने में पूरी तरह सक्षम हो, प्रशिक्षण ही ऐसा होता है, आज उसी प्रशिक्षण का इम्तिहान है। आपको बता दें कि भारत की राष्ट्रीय मिठाई जलेबी है। देश के लोग जलेबी को खूब पसंद करते है। आमतौर पर तो जलेबी सादी ही बनाई व पसंद की जाती है, पर पनीर या खोया जलेबी को भी लोग बड़े चाव से खाते हैं। ये मैदे को डीप फ्राई करने के बाद जलेबियां बनती हैं, फिर इन्‍हें चाशनी में डुबोया जाता है।

Next Story