Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संघर्ष कर रहे हैं भारतीय, ध्यान भटकाने के लिए अगला प्लान बनाने में जुटे PM मोदी : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा PM मोदी लोगों का ध्यान भटकाने में माहिर है। राहुल ने कहा उन्हें ध्यान भटकाने की कला में महारत हासिल की।

संघर्ष कर रहे हैं भारतीय, ध्यान भटकाने के लिए अगला प्लान बनाने में जुटे PM मोदी : राहुल
X

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा PM मोदी लोगों का ध्यान भटकाने में माहिर है। राहुल ने कहा उन्हें ध्यान भटकाने की कला में महारत हासिल की। लेकिन यह सर्वकालिक उच्च बेरोजगारी दर, 30 साल के उच्च थोक मूल्य सूचकांक (WPI) और भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के 17 बिलियन डॉलर के अवमूल्यन जैसी आपदाओं पर पर्दा नहीं डाला जा सकता है।

राहुल गांधी ने कहा कि जब भारतीय संघर्ष (Indian struggle) कर रहे हैं तो मोदी ध्यान भटकाने के लिए अगला प्लान बनाने में लगे हैं। कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट किया, पीएम की 'डायवर्टिंग आर्ट' की महारत इन आपदाओं को छिपा नहीं सकती- लर के मुकाबले भारतीय रुपया 78 पर; एलआईसी का 17 अरब डॉलर का अवमूल्यन; WPI मुद्रास्फीति 30 साल के उच्चतम स्तर पर; सर्वकालिक उच्च स्तर पर बेरोजगारी दर; डीएचएफएल (DHFL) द्वारा अब तक की सबसे बड़ी बैंक धोखाधड़ी।

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल अक्सर मोदी सरकार (Modi Sarkar) के अर्थव्यवस्था (Economy) को संभालने के आलोचक रहे हैं। उन्होंने केंद्र से युवाओं को रोजगार देने की भी मांग की है।

और पढ़ें
Next Story