Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs SA T20 Match: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, घर या दफ्तर से निकलने से पढ़े ये खबर

टी20 सीरीज (T20 series) का पहला मैच भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa match) टीमों के बीच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा। ऐसे में इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

India vs SA T20 Match: दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, घर या दफ्तर से निकलने से पढ़े ये खबर
X

टी20 सीरीज (T20 series) का पहला मैच भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa match) टीमों के बीच आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा। कोरोना महामारी के बाद दिल्ली में होने वाला यह पहला मैच है, जिसमें फुल सीट के साथ दर्शकों को भी आने की अनुमति है। ऐसे में इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

इसी बीच मैच को लेकर यात्रियों की भीड़ (crowd of passengers) को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी (traffic advisory issued) की है। पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर लोगों से मैच शुरू होने और रात में मैच खत्म होने के दौरान स्टेडियम के आसपास से बचकर निकलने की अपील की है।

ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने स्टेडियम तक पहुंचने में किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए मेट्रो और बस का इस्तेमाल करने को कहा है। ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि मैच खत्म होने के बाद डेढ़ घंटे तक ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने कई सड़कों की सूची जारी कर इनके इस्तेमाल से बचने की सलाह दी है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ( Traffic Advisory Issued) ने कहा है कि इन रूटों पर भारी वाहनों और बसों को चलने की इजाजत नहीं होगी। लोगों को सलाह दी जाती है कि वे शाम 5 बजे से 11.30 बजे तक इन सड़कों का इस्तेमाल करने से बचें, क्योंकि इन सड़कों पर दर्शकों की भीड़ होने की आशंका है।

साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि रिंग रोड पर बहादुरशाह जफर मार्ग, जेएलएन मार्ग, राजघाट से आईपी फ्लाईओवर तक वाहनों को पार्क करने की अनुमति नहीं होगी। यदि यहां वाहन खड़े पाए जाते हैं तो उचित कार्रवाई की जाएगी। वही दर्शकों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने आखिरी ट्रेन का समय करीब 30-45 मिनट बढ़ाने का फैसला किया है, ताकि दर्शक अपने गंतव्य तक आसानी से पहुंच सकें।

और पढ़ें
Next Story