Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Independence Day 2021: लाल किले की सुरक्षा में खालिस्तानी समर्थक लगा सकते है सेंध, पुलिस मुख्यालय में हाई लेवल मीटिंग जारी

Independence Day 2021: दिल्ली पुलिस के (पीआरओ) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी 15 अगस्त के लिए लाल किला और उसके आसपास, सभी बॉर्डरों पर और पूरी दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गए हैं। देशविरोधी, शरारती तत्वों को कोई भी मौका न मिले इसके लिए पुलिस, सुरक्षा एजेंसियों द्वारा व्यापक बंदोबस्त किया गया है।

Independence Day 2021: लाल किले की सुरक्षा में खालिस्तानी समर्थक लगा सकते है सेंध, पुलिस मुख्यालय में हाई लेवल मीटिंग जारी
X

दिल्ली में 26 जनवरी को किसान आंदोलन के दौरान हिंसा के पीछे भी खालिस्तान के आतंकियों की साजिश का हो चुका है खुलासा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Independence Day 2021 दिल्ली में लाल किले (Red Fort) की सुरक्षा और अधिक बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है। क्योंकि स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) वाले दिन असामाजिक तत्व और खालिस्तानी समर्थक (Khalistani Supporters) लाल किले की सुरक्षा में सेंध लगा सकते है। जिससे लेकर तमाम सुरक्षा एजेंसियों खुफिया अलर्ट (Security Alert) जारी किया है। उधर, इस मसले को लेकर आज पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) में दिल्ली पुलिस कमिश्नर समेत कई बड़े अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक चल रही है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के वेशभूषा में असामाजिक तत्व और खालिस्तानी समर्थक लाल किले की सुरक्षा में घुसपैठ करने की कोशिश कर सकते हैं। इसके साथ ही दिल्ली में धार्मिक स्थलों पर अराजकता पैदा कर सकते है। दिल्ली पुलिस के (पीआरओ) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी 15 अगस्त के लिए लाल किला और उसके आसपास, सभी बॉर्डरों पर और पूरी दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गए हैं।

देशविरोधी, शरारती तत्वों को कोई भी मौका न मिले इसके लिए पुलिस, सुरक्षा एजेंसियों द्वारा व्यापक बंदोबस्त किया गया है। उन्होंने कहा कि ड्रोन से निपटने के लिए आसमान में किसी भी प्रकार के बैलून इत्यादि उड़ाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। बॉर्डर के राज्यों के साथ समन्वय के लिए भी बैठक की गई थी। दिल्ली पुलिस आसपास के राज्यों के संपर्क में है।

Next Story