Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब की लत और बेजरोजगारी से जुझ रहे पति ने बच्चों के सामने कर दी पत्नी की हत्या, हथियार लेकर थाने पहुंच आरोपी ने पुलिस से कहा...

मृतका की पहचान शबाना (40) के रूप में हुई है। वहीं आरोपी की समीर (45) के रूप में हुई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि शबाना की समीर के साथ उसकी शराब पीने की लत को लेकर अकसर लड़ाई होती थी।

husband killed Wife was stabbed to death in Faridabad illicit relationship, Delhi Police hindi crime news
X

अवैध संबंध के शक में पत्नी की फरीदाबाद में चाकू घोंपकर कर दी हत्या, फिर कॉल करके दिल्ली पुलिस को बता दी पूरी वारदात

Delhi Murder दिल्ली के मंगोलपुरी (Mangolpuri) में हत्या की दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां पति ने पत्नी (Husband killed Wife) की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। फिर खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। वहीं पुलिस (Delhi Police) के सामने जुर्म को कबूल भी किया है। मृतका की पहचान शबाना (40) के रूप में हुई है। वहीं आरोपी की पहचाना समीर (45) के रूप में हुई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि शबाना की समीर के साथ उसकी शराब पीने की लत को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी।

जानकारी के मुताबिक, मंगोलपुरी में समीर अपने परिवार संग रहता है। परिवार में पत्नी समेत 21 और 17 साल के दो बच्चे हैं। लेकिन समीर की शराब पीने की आदत से पत्नी परेशान रहती थी। रोजाना उनमें लड़ाई होती रहती थी। जिसके कारण शनिवार सुबह समीर ने पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। उसके बाद खून से सना चाकू लेकर पुलिस थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने बताया कि सुबह 7 बजकर 47 मिनट पर हमें पीसीआर पर हत्या के संबंध में फोन आया। जैसे ही पुलिस घटनास्थल पर जाने के लिए निकली। समीर खून से सना चाकू लेकर मंगोलपुरी पुलिस थाने पहुंचा गया। यहां उसने बतया कि मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू मेरे हाथ में है।

पुलिस ने बताया कि मामले में प्रत्यक्षदर्शी रही दंपति की बेटी के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी पति समीर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने की आदत और कोई नौकरी नहीं करने की बात पर उससे झगड़ा किया करती थी। पिछले एक महीने से वह उसे घर में भी घुसने नहीं दे रही थी। इसी कारण उसने पत्नी की हत्या कर दी। मामला दर्ज कर लिया गया आगे की कार्रवाई जारी है।

Next Story