Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी दिलाकर बढ़ी नजदीकियां और फिर प्रेमी ने चाकू घोंपकर कर दी प्रेमिका की हत्या, आरोपी ने पुलिस को खुद कॉल कर बताई वारदात

दिल्ली पुलिस से सूचना मिलने पर फरीदाबाद पुलिस ने शव को सड़क से 10-15 फीट अंदर झाड़ी से बरामद किया। वहीं आरोपी पति ने पुलिस थाने में जाकर खुद सरेंडर कर दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं मृतिका की पहचान राविया के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार ने उन दोनों की शादी होने की बात से इंकार किया है।

husband killed Wife was stabbed to death in Faridabad illicit relationship, Delhi Police hindi crime news
X

अवैध संबंध के शक में पत्नी की फरीदाबाद में चाकू घोंपकर कर दी हत्या, फिर कॉल करके दिल्ली पुलिस को बता दी पूरी वारदात

दिल्ली में पत्नी की हत्या (Husband killed wife) की दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां सिविल डिफेंस (Civil Defence) में काम करने वाली महिला को उसी के पति ने फरीदाबाद (Faridabad) ले जाकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को खुद कॉल करके बताया कि मैंने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया है और उसके शव को फरीदाबाद के सूरजकुंड रोड के पास शव को झोपड़ी में फेंक दिया है। दिल्ली पुलिस से सूचना मिलने पर फरीदाबाद पुलिस ने शव को सड़क से 10-15 फीट अंदर झाड़ी से बरामद किया। वहीं आरोपी पति ने पुलिस थाने में जाकर खुद सरेंडर (Husband Surrender) कर दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी के अवैध संबंध (Illicit Relationship) के शक में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं मृतिका की पहचान राविया के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार ने उन दोनों की शादी होने की बात से इंकार किया है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस से हत्या के बारे में सूचना मिली। तब फरीदाबाद पुलिस की एक टीम एमवीएन-पाली रोड पर लाश की तलाश में गई और इसे बरामद किया। शव को कब्जे में लेकर लड़की के परिवार को सूचना दे दी गई। दिल्ली के कालिंदी कुंज थाने से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी निजामुद्दीन निवासी जेतपूर दिल्ली ने अपनी पत्नी राविया की 26 अगस्त की शाम चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस सूचना के आधार पर थाना पुलिस को मैन रोड से 10-15 फीट अंदर की तरफ झाडियों में मिली।

पुलिस के मुताबिक, लड़की की लाश और गले पर भी कटे के निशान थे। पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पीड़िता के परिजन भी सूचना मिलने पर थाना सूरजकुंड जा पहुंचे और हत्या का मामला दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी निजामुद्दीन ने उनकी लड़की की नौकरी लगवाने में मदद की थी। लेकिन निजामुद्दीन ने उनकी लड़की से शादी की है या नहीं, इस बारे में उनको मालूम नहीं है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Next Story