Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोस्त की पत्नी से अवैध संबंधों का विरोध करती थी महिला तो पति ने प्रेमिका संग मिलकर उतार दिया मौत के घाट, फोन कर कहा- निकाल दिया कांटा और ...

बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के लिए पत्नी कबाब में हड्डी बन रही थी जिसके कारण पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी का अपने दोस्त की बीवी के साथ चक्कर चल रहा था। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने प्रेमिका को ही फोन करके कहा था कि अब कांटा निकल गया है। आरोपियों की पहचान जितेंद्र और बाला के रूप में हुई है।

दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध में महिला बन रही थी कांटा, पति और गर्लफ्रेंड ने रची मौत की खतरनाक साजिश, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
X

दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध में महिला बन रही थी कांटा

Faridabad Crime फरीदाबाद जिले में महिला की हत्या (Woman Murder) में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने बड़ा खुलासा किया है। इस हत्याकांड में पति और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया (Two Arrested) है। आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल, एक मोबाइल फोन व सिम कार्ड बरामद किया है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध (illicit Relationship) के लिए पत्नी कबाब में हड्डी बन रही थी जिसके कारण पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी का अपने दोस्त की बीवी के साथ चक्कर चल रहा था। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने प्रेमिका को ही फोन करके कहा था कि अब कांटा निकल गया है।

आरोपियों की पहचान जितेंद्र और बाला के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उनको रिमांड पर भेज दिया गया है। मृतिका (रेनू) के चाचा की शिकायत से पुलिस ने साजिश से पर्दा उठाया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी जितेंन्द्र ने पलवल की रहने वाली लड़की से साल 2012 में शादी की थी। इसके बाद महिला ने बताया कि कि पति जितेंद्र का किसी महिला के साथ अवैध संबंध चल रहा है। इसके बाद ससुराल वालों ने आरोपी को बहुत समझाने की कोशिश की पर नहीं माना। उनके समझाने के बावजूद वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संपर्क में रहा। इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते थे।

इससे परेशान होकर आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जो कि सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। उसका अपने दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध चल रहा था। क्योंकि उसका अपने दोस्त के घर आना-जाना था। वह प्रेमिका से पिछले दो-तीन साल से संबंध में था। जिसके बाद अवैध रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिएजितेंद्र ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की खौफनाक साजिश रची थी। इसके बाद सोती हुई पत्नी देखकर आरोपी ने किसी कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने प्रेमिका को फोन करके बताया कि कांटा निकल गया। हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Story