Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने पति को ही हनीट्रेप में फंसाकर वसूले रुपये, पीड़ित की कहानी सुन हैरान रह गये थानेदार

डेटिंग साइट पर खुद को कुंवारी बताकर लड़कों से दोस्ती कर करती है गंदा काम। पत्नी की करतूत जानकर थाने में पहुंचे पति ने लगाई गुहार।

पत्नी ने पति को ही हनीट्रेप में फंसाकर वसूले रुपये, पीड़ित की कहानी सुन हैरान रह गये थानेदार
X

अपनी पत्नी की प्रताड़ना और उसकी करतूत से परेशान होकर एक पति थाने जा पहुंचा। जहां उसने पुलिस के सामने अपनी आप बीती सुनाते हुए पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अपील की। पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी भोले भाले लोगों को (Trapped Honeytrap) हनीट्रेप के जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करती है। इतना ही नहीं पत्नी उसे भी हनीट्रेप का शिकार बना चुकी है। यह सुनकर थानेदार भी सन्न रह गये। उन्होंने पति की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

डेटिंग ऐप से हुई मुलाकात फिर ऐसे हुआ हनीट्रेप का शिकार

पीड़ित पति दीपक गुप्ता नोएडा के सेक्टर 41 स्थित आगाहपुर का रहने वाला है। उसने बताया कि कुछ समय पहले उसकी (Dating App) डेटिंग ऐप पर एक युवती से मुलाकात हुई। यहां दोनों की बातचीत शुरू हो गई और फिर एक दिन मिलने का प्लान बनाया। पीड़ित का दावा है कि दोनों ने ओखला में मुलाकात की। इसबीच दोनों में आपसी सहमति से शारीरिक संबंध भी बन गये।

यहां से बिछाया हनीट्रेप का जाल और करने लगी ब्लैकमेल

पीड़ित का आरोप है कि इसी के बाद दोस्त से पत्नी बनी युवती उसे (Wife Blackmailed Her Husband) ब्लैकमेल करने लगी। वह दीपक को रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर रुपये वसूलती रही। जब दीपक ने रुपये देने से इनकार कर दिया। तब आरोपी युवती ने उसे बुलाकर धमकाया और पुलिस को बुला लिया। यहां जबरन पुलिस के दबाव बनाकर दीपक की शादी उक्त युवती से करा दी। इसी के बाद दीपक को दोस्त से पत्नी बनी युवती का पता लगा। जिन्हें देखकर वह हैरान रह गया। पीड़ित का आरोप है कि पत्नी बनी युवती पहले से ही शादीशुदा थी। उसे युवती के पहले से शादीशुदा होने का पता बाद में चला।

भोले भाले लड़कों को हर दिन फंसाकर करती है यह काम

पीड़ित के अनुसार, जबरन शादी के बाद वह पत्नी को साथ लेकर रहने लगा। जब वह नौकरी पर जाता तो उसकी पत्नी नये नये लड़कों को घर पर बुलाने लगी। इसका पता उसे अपने पड़ोसियों से लगा। पीड़ित ने बताया कि पत्नी खुद को डेटिंग साइट पर कुंवारी बताकर लड़कों से दोस्ती करती है। इतना ही नहीं उनके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उन्हें भी हनीट्रेप के जाल में फंसा लेती है। इसके बाद रेप के आरोप में फंसाने की धमकी देकर रुपये वसूलती है। पत्नी की ऐसी हरकतों को सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर उसकी पत्नी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Next Story